Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 9: दर्शकों पर जमकर चला रणबीर की 'मक्कारी' का जादू, फिल्म ने नौवें दिन की धुआंधार कमाई

Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 9: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' लोगों को खूब पसंद आ रही है और लगातार सफलता के झंडे गाड़ रही है.

Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 9: दर्शकों पर जमकर चला रणबीर की 'मक्कारी' का जादू, फिल्म ने नौवें दिन की धुआंधार कमाई

Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 9: जानें फिल्म ने कमाए कितने करोड़

नई दिल्ली :

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' लोगों को खूब पसंद आ रही है और लगातार सफलता के झंडे गाड़ रही है. 8 मार्च को सिनेमाघरों में यह फिल्म रिलीज हुई थी. होली के मौके पर रिलीज इस फिल्म ने अच्छी-खासी कमाई कर ली है और जल्द ही फिल्म की एंट्री 100 करोड़ क्लब में हो जाएगी. इस फिल्म में पहली बार बड़े पर्दे पर रणबीर और श्रद्धा की जोड़ी नजर आई है. दोनों की केमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया है. फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' की ओपनिंग अच्छी रही थी और तब से फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाई हुई है.

आने वाले एक-दो दिनों में फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा क्रॉस कर लेगी. वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म की कमाई 100 करोड़ के पार पहुंच गई है. फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 15 करोड़ से अधिक का बिजनेस किया था. फिल्म ने सोमवार को 6 करोड़, मंगलवार को 6.02, बुधवार को लगभग 5.57 की कमाई की थी. सैकलिन की रिपोर्ट के मुताबिक, रिलीज के 9वें दिन यानी गुरुवार को 'तू झूठी मैं मक्कार' ने बॉक्स ऑफिस पर 4.80 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. फिल्म अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 92.71 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है . 

वीकेंड भी आ गया है तो माना जा रहा है कि शनिवार-रविवार तक फिल्म 100 करोड़ के बड़े आंकड़े को भी पार कर जाएगी. तू झूठी मैं मक्कार में गुरुवार 16 मार्च, 2023 को कुल मिलाकर 10.12% हिंदी ऑक्यूपेंसी थी. बात करें फिल्म के डायरेक्टर की तो इसे लव रंजन ने बनाया है, जो प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com