Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 8: जल्द 100 करोड़ के आंकड़े को पार करेगी फिल्म, 8वें दिन कमाए इतने करोड़

Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 8: 8 मार्च को होली के मौके पर फिल्म रिलीज हुई और आज फिल्म के आठवें दिन के आंकड़े आ गए हैं. तू झूठी मैं मक्कार ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन अच्छा प्रदर्शन किया और भारत में 15.73 करोड़ की कमाई की. 

Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 8: जल्द 100 करोड़ के आंकड़े को पार करेगी फिल्म, 8वें दिन कमाए इतने करोड़

Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 8: जानें फिल्म ने की कितनी कमाई

नई दिल्ली :

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म में श्रद्धा और रणबीर की जोड़ी पहली बार नजर आई है. ट्रेलर में दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री को देखते हुए लोग इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार बेसब्री से कर रहे थे. 8 मार्च को होली के मौके पर फिल्म रिलीज हुई और आज फिल्म के आठवें दिन के आंकड़े आ गए हैं. तू झूठी मैं मक्कार ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन अच्छा प्रदर्शन किया और भारत में 15.73 करोड़ की कमाई की. 

रणबीर-श्रद्धा की फिल्म ने रिलीज के सातवें दिन तक 83.31 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था. शुरूआती आंकड़ों की मानें तो फिल्म ने अपने आठवें दिन भारत में 5.60 करोड़ का कलेक्शन किया. यानी आठ दिनों में फिल्म अब तक कुल 87.91 करोड़ का कारोबार कर चुकी है. Sacnilk से यह आंकड़े लिए गए हैं. कुल मिलाकर यह कह सकते हैं कि रणबीर-श्रद्धा की फिल्म दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है. हालांकि फिल्म का कलेक्शन ग्राफ धीरे-धीरे नीचे जा रहा है, लेकिन माना जा रहा है कि आने वाले वीकेंड में फिल्म का प्रदर्शन बेहतर रहेगा. इस हफ्ते माना जा रहा है कि फिल्म 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर लेगी. 

बात करें रणबीर कपूर की तो इससे पहले उन्हें फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में देखा गया था. वहीं श्रद्धा कपूर की आखिरी फिल्म 'बागी 3' थी. जल्द ही श्रद्धा अब 'नो मीन्स नो' नाम की फिल्म में नजर आएंगी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com