बारहवीं में टॉपर रह चुकी है ये एक्ट्रेस, आईएएस अफसर बनते-बनते बन गई हीरोइन, 33 साल में मचा रखा है इंडस्ट्री में धमाल...पहचाना क्या?

फोटो में दिख रही ये बच्ची पढ़ाई-लिखाई में बहुत तेज थी. IAS बनने का सपना देखने वाली ये लड़की आज 33 साल की उम्र में इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हैं. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

बारहवीं में टॉपर रह चुकी है ये एक्ट्रेस, आईएएस अफसर बनते-बनते बन गई हीरोइन, 33 साल में मचा रखा है इंडस्ट्री में धमाल...पहचाना क्या?

बॉलीवुड की इस सुपरस्टार एक्ट्रेस को पहचाना

नई दिल्ली:

साउथ में अपनी एक्टिंग से सभी को दीवाना बनाने वाली राशि खन्ना अब बॉलीवुड में भी अपनी जगह बना रही हैं. राशि अब बॉलीवुड के फैंस की भी फेवरेट बनती जा हैं. राशि ने बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग से लोहा मनवाया है. इंडस्ट्री में खूब मेहनत करने के बाद राशि से एक मुकाम हासिल कर लिया है. एक्ट्रेस ने अब हैदराबाद में एक आलीशान घर खरीदा है. राशि ने हाल ही में नए घर में गृह प्रवेश किया है. उन्होंने गृह प्रवेश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. पर क्या आपको पता है राशि खन्ना आईएएस बनना चाहती थीं, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और वो एक्ट्रेस बन गईं.

पढ़ाई में बहुत अच्छी थीं राशि

राशि की एक्टिंग के बारे में तो सबको पता है लेकिन बहुत ही कम लोगों को पता है राशि पढ़ाई में बहुत अच्छी थीं. उन्हें पढ़ाई करना बहुत पसंद था. इतना ही नहीं उन्होंने 12वीं क्लास में टॉप भी किया था. राशि पढ़ाई में इतनी अच्छी थीं कि उन्होंने सपना देखा था कि वो एक अधिकारी बनेंगी पर किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. उन्होंने फैसला लिया था कि वो आईएएस का एग्जाम देंगी मगर हुआ कुछ और ही और वो एक एक्ट्रेस बन गईं.


बॉलीवुड में इस फिल्म से की एंट्री

राशि खन्ना ने बॉलीवुड में जॉन अब्राहम की फिल्म से एंट्री की थी. उन्होंने मद्रास कैफे में छोटा सा किरदार निभाया था. उसके बाद उन्होंने कई तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में काम किया. मलयालम इंडस्ट्री में राशि ने विलन फिल्म से सभी का दिल जीत लिया था. इसके बाद से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. वर्कफ्रंट की बात करें तो राशि आखिरी बार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म योद्धा में नजर आईं थीं. योद्धा में उनके साथ दिशा पाटनी भी नजर आईं थीं. सिद्धार्थ और राशि की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com