नुसरत जहां ने लव जिहाद को लेकर साधा निशाना, बोलीं- धर्म को राजनैतिक हथकंडा न बनाएं...

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी (TMC) सांसद नुसरत जहां (Nusrat jahan) ने कहा, 'प्यार बहुत ही निजी चीज है. प्यार और जिहाद दोनों एक साथ नहीं चल सकते...'

नुसरत जहां ने लव जिहाद को लेकर साधा निशाना, बोलीं- धर्म को राजनैतिक हथकंडा न बनाएं...

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने लव जिहाद को लेकर साधा निशाना

खास बातें

  • नुसरत जहां ने लव जिहाद को लेकर दिया बयान
  • बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं नुसरत जहां
  • TMC सांसद भी हैं नुसरत जहां
नई दिल्ली:

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने लव जिहाद (Love Jihad) को लेकर अपनी राय रखी है और इसे चुनावी हथकंडा भी बताया है. नुसरत जहां (Nusrat jahan) ने कहा, 'प्यार बहुत ही निजी चीज है. प्यार और जिहाद दोनों एक साथ नहीं चल सकते. चुनाव से पहले लोक इस तरह के मुद्दे लेकर आते हैं. आप किसे अपनाना चाहते हैं यह आपकी अपनी पसंद है. प्यार में रहें और एक दूसरे से प्यार करें. धर्म को राजनैतिक हथकंडा न बनाएं.' तृणमूल कांग्रेस की लोकसभा सांसद  नुसरत जहां पहले भी कट्टरपंथियों और कट्टरपंथी मानसिकता को खारिज करते हुए बयान दे चुकी हैं. नुसरत ने प्रस्तावित 'लव जिहाद' कानून के बारे में बात करते हुए कहा कि यह बीजेपी शासित राज्य में ही शुरु किया जा सकता है. जिनमें उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और असम शामिल हैं.


नुसरत जहां (Nusrat jahan)  आगे कहती हैं कि लव और जिहाद को एक ही तरह से मापा नहीं जा सकता, प्रेम बेहद व्यक्तिगत होता है और जिहाद अलग चीज है. बीजेपी के लिए मेरी एक ही सलाह है कि उन्हें समझना चाहिए कि प्यार व्यक्तिगत है और उन्हें प्यार करना सीखना चाहिए, " गौरतलब है कि बंगाल में मई 2021 के आसपास चुनाव होना है. बीजेपी की ओर से लगातार प्रचार किया जा रहा है और बड़े नेता बंगाल में डेरा डाल रहे हैं. जवाब में टीएमसी भी अब आक्रामक रुख अपनाए हुए है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नुसरत जहां (Nusrat jahan) बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी हस्ती हैं, उन्होंने राज चक्रवर्ती की फिल्म  शोत्रु (2011)' से डेब्यू किया था. इसके बाद वह 'खोका 420', 'खिलाड़ी', 'सोंधे नमार आगे' जैसी फिल्मों में नजर आईं. नुसरत जहां ने 19 जून, 2019 को अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड निखिल जैन से तुर्की में शादी की थी. नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी काफी सुर्खियों में रही थी.