टीना अंबानी ने बेटे अनमोल अंबानी के जन्मदिन पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट, लिखा- अब आप एक प्यार करने वाले पति है...

अनिल अंबानी और टीना अंबानी के बेटे अनमोल अंबानी ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया.  टीना ने जन्मदिन पर उनके लिए एक नोट लिखा और इसके साथ उन्होंने कुछ अनदेखी तस्वीरें भी शेयर की. टीना ने अनमोल को अपना 'डार्लिंग और गॉर्जियस' बेटा कहा.

टीना अंबानी ने बेटे अनमोल अंबानी के जन्मदिन पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट, लिखा- अब आप एक प्यार करने वाले पति है...

टीना अंबानी ने बेटे अनमोल अंबानी के जन्मदिन पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

नई दिल्ली :

अनिल अंबानी और टीना अंबानी के बेटे अनमोल अंबानी ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया.  टीना ने जन्मदिन पर उनके लिए एक नोट लिखा और इसके साथ उन्होंने कुछ अनदेखी तस्वीरें भी शेयर की. टीना ने अनमोल को अपना 'डार्लिंग और गॉर्जियस' बेटा कहा. उन्होंने लिखा कि वह उनके दिल को गर्व और कृतज्ञता से भर देते हैं. कहने की जरूरत नहीं है कि टीना अंबानी ने सबसे प्यारे तरीके से अपने बेटे को विश किया है. अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर टीना अंबानी ने अनमोल के साथ अपनी तस्वीरों का एक सेट शेयर किया. 

इसके साथ उन्होंने लिखा, "मेरा प्यारा, खूबसूरत बेटा, अब एक प्यार करने वाला पति... आपको अपने दिल के करीब रख कर गले लगाते हुए, हमारे सिखाए राह पर चलते देखते हुए बहुत अच्छा लग रहा है. आप हमारे दिलों को गर्व और कृतज्ञता से भर दें! मुझे आशा है कि आने वाले वर्ष आपके लिए अनकही खुशी और तृप्ति लेकर आएंगे. लव यू टू मून एंड बैक अनमोल, हैप्पी बर्थडे.” 

पहले सोलो क्लिक में अनमोल अंबानी को परफेक्ट पोज देते हुए देखा जा सकता है, जबकि दूसरा शॉट अनिल अंबानी की पारिवारिक तस्वीर का है.  तीसरी तस्वीर में, मां-बेटे की जोड़ी कैमरे के लिए मुस्कुराती नजर आ रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अनमोल अंबानी ने इस साल फरवरी में अनिल अंबानी के कफ परेड होम सी विंड में ख्रिशा शाह से शादी की थी. उनकी शादी में कई बॉलीवुड हस्तियों और प्रतिष्ठित राजनीतिक नेताओं ने शिरकत की. अनमोल अंबानी टीना और अनिल अंबानी के बड़े बेटे हैं और रिलायंस कैपिटल में निदेशक हैं. दूसरी ओर, कृषा शाह सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट डिस्को की सीईओ हैं.