इस स्टार जोड़ी को चढ़ा TikTok का शौक, Video पोस्ट कर फैन्स से मांग रहे हैं ये अनोखी सलाह

बॉलीवुड एक्ट्रेस जनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh) और उनके पति रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) इन दिनों खूब वायरल हो रहे हैं.

इस स्टार जोड़ी को चढ़ा TikTok का शौक, Video पोस्ट कर फैन्स से मांग रहे हैं ये अनोखी सलाह

TikTok Video: जनेलिया और रितेश देशमुख के वीडियो हुए वायरल

खास बातें

  • जनेलिया की टिकटॉक पर दस्तक
  • रितेश ने भी पोस्ट किया वीडियो
  • वायरल हो रहे हैं दोनों के वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh) और उनके पति रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) इन दिनों खूब वायरल हो रहे हैं. हालांकि हाल ही में दोनों लक्मे फैशन वीक में नजर आए थे, और उनके फोटो और वीडियो खूब वायरल भी हुए थे. लेकिन अब इस स्टार जोड़ी ने टिकटॉक (TikTok Video) पर धमाल मचाने का फैसला कर लिया है, और दोनों बहुत ही धमाके के साथ टिकटॉक पर आगाज करने जा रहे हैं. हालांकि जनेलिया का टिकटॉक पर यह पहला मौका होगा जबकि रितेश देशमुख कुछ समय की खामोशी के बाद दोबारा टिकटॉक पर वीडियो (TikTok Video) से तूफान लाने की तैयारी में हैं. 

पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर आमिर खान का ट्वीट हुआ वायरल, कही ये बात

The Kapil Sharma Show: कपिल की हरकत पर इस एक्टर को आया गुस्सा, बोले- बुद्धि नहीं है तुम्हारे पास...देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस जनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh) ने टिकटॉक पर आगाज करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में जनेलिया ने अपने फैन्स से सलाह मांगी है कि वे किस तरह के वीडियो पोस्ट करें. इस तरह जनेलिया का इरादा अपने फैन्स के मुताबिक चलने का है.

जावेद अख्तर ने ट्विटर पर कर डाली शिकायत, बोले- तीन दिन से बंद पड़ा है...

इस एक्ट्रेस के पापा के साथ पेट्रोल पंप पर हुई बदतमीजी तो खो बैठी आपा और फिर...देखें Video

यही नहीं, रितेश देशमुख का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और इसमें बॉलीवुड एक्टर बता रहे हैं कि वे टिकटॉक पर दोबारा एक्टिव होना चाहते हैं. इसके लिए जनेलिया की तरह रितेश देशमुख ने भी फैन्स ने वीडियो बनाने के लिए आइडियाज मांगे हैं. रितेश देशमुख और जनेलिया के ये वीडियो टिकटॉक पर छाए हुए हैं, और इन्हें खूब पसंद भी किया जा रहा है. लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि ये स्टार जोड़ी फैन्स की किन सलाहों को मानती है और आने वाले समय में किस तरह के वीडियो के साथ टिकटॉक के मंच पर धूम मचाती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...