विज्ञापन
This Article is From Dec 30, 2017

Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 8: 300 करोड़ के दहलीज पर सलमान खान की फिल्म, कमाई जारी

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने साल 2017 में ब्लॉकबस्टर फिल्म देकर दर्शकों का क्रिसमस और न्यू ईयर शानदार कर दिया.

Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 8: 300 करोड़ के दहलीज पर सलमान खान की फिल्म, कमाई जारी
Tiger Zinda Hai : 8 दिन में सलमान खान की फिल्म ने 300 करोड़ क्लब के करीब
नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने साल 2017 में ब्लॉकबस्टर फिल्म देकर दर्शकों का क्रिसमस और न्यू ईयर शानदार कर दिया. रोजाना बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करते हुए फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने गुरुवार तक घरेलू सिनेमाघरों से 206.04 करोड़ और विदेशों से 79.84 करोड़ रुपए (12.50 मिलियन) का कलेक्शन कर लिया है. यानी अभी तक 285.88 करोड़ की कुल कमाई कर चुकी है.

रिलीज के दूसरे हफ्ते भी कायम है सलमान खान का मैजिक, जानें अब तक की कमाई

इसमें शुक्रवार की कमाई का भी आंकड़ा जोड़ दिया जाए तो फिल्म ने अब तक देश-विदेश के बॉक्स ऑफिस से 300 करोड़ क्लब के दहलीज पर पहुंच चुकी है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक शुक्रवार को घरेलू सिनेमाघरों में 11.56 करोड़ रुपए की कमाई की. अभी तक इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कुल 217.60 करोड़ की कमाई हो चुकी है.

Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 7 : सलमान खान ने उड़ाई Golmaal Again की धज्जियांक्या आप नोटिस कर पाए 'टाइगर जिंदा है' की ये Mistakes?

सलमान खान को यह उम्मीद भी नहीं रही होगी कि साल के अंत में उन्हें इतना अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा, क्योंकि उनकी ज्यादातर फिल्में ईद के मौके पर रिलीज हुई है और उन्हीं फिल्मों से 200 और 300 करोड़ का आंकड़ा पार किया है. बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर पिछले शुक्रवार को 34.10 करोड़, शनिवार को 35.30 करोड़, रविवार को 45.53 करोड़, सोमवार को 36.54 करोड़, मंगलवार को 21.60 करोड़, बुधवार को 17.55 करोड़ और गुरुवार को 15.42 करोड़ रु. कमा लिए हैं.
तो वहीं ओवरसीज कमाई का आंकड़ा भी 100 करोड़ के करीब पहुंच रहा है. तरण ने सिर्फ अमेरिका, यूएई, ब्रिटेन समेत दुनिया के कुछ देशों के कलेशक्शन बताए हैं. कुछ देशों के सिनेमाघरों की कमाई का आंकड़ा नहीं आ सका है. 

Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 7: सलमान खान का मैजिक बरकरार, 300 करोड़ छूने की तैयारी



सलमान की यह फिल्म दो दिन के भीतर ही 50 करोड़ पार कर लिया था तो वहीं 100 करोड़ की कमाई तीसरे दिन हुई थी. 150 करोड़ की कमाई चौथे दिन और 200 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए सातवें दिन तक का इंतजार करना पड़ा. वैसे यह फिल्म सिर्फ देश में नहीं विदेश में भी धुआंधार कमाई कर रही है. देश-दुनिया की कमाई जोड़ दी जाए तो ये आंकड़ा आसानी से 300 करोड़ के पार जा सकता है. 

VIDEO: एक्शन से लबरेज है सलमान की 'टाइगर जिंदा है'


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 8: 300 करोड़ के दहलीज पर सलमान खान की फिल्म, कमाई जारी
Kajal Raghwani Video: गन्ने के खेत में समय गुजारती नजर आईं बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस, फैन्स बोले- अब का जान लेबू हो
Next Article
Kajal Raghwani Video: गन्ने के खेत में समय गुजारती नजर आईं बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस, फैन्स बोले- अब का जान लेबू हो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com