Tiger Zinda Hai Box Office Collection 56 Day: सलमान खान को छोड़ नहीं रहे उनके फैन, कमाई जारी है

'टाइगर जिंदा है' का बॉक्स ऑफिस पर सफर अब भी जारी है. सलमान खान के फैन्स के बीच फिल्म की कमाई जानने का क्रेज बरकरार है.

Tiger Zinda Hai Box Office Collection 56 Day: सलमान खान को छोड़ नहीं रहे उनके फैन, कमाई जारी है

Tiger Zinda Hai में सलमान खान और कैटरीना कैफ

खास बातें

  • 22 दिसंबर को रिलीज हुई है 'टाइगर जिंदा है'
  • अली अब्बास जफर हैं डायरेक्टर
  • कैटरीना कैफ हैं हीरोइन
नई दिल्ली:

'टाइगर जिंदा है' का बॉक्स ऑफिस पर सफर अब भी जारी है. फिल्म की कमाई बहुत ही धीमी हो चुकी है लेकिन सलमान खान के फैन्स के बीच फिल्म की कमाई जानने का क्रेज बरकरार है. वैसे भी 'टाइगर जिंदा है' सलमान खान की अब तक की सबसे कामयाब फिल्म बन चुकी है. दिलचस्प यह है कि सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है' रूस में भी रिलीज हो चुकी है. अगर भारत की बात करें तो फिल्म ने आठवें हफ्ते आठ लाख रु. की कमाई की है. यही नहीं, सलमान खान 'बजरंगी भाईजान' के साथ चाइनीज बाजार में भी कदम रखने जा रहे हैं. फिल्म 2 मार्च को रिलीज होगी. 'टाइगर जिंदा है' की कमाई के बारे में तरण आदर्श ने ट्वीट किया है. 
 


52 साल के Salman Khan ने किया लड़की मिलने का ऐलान, Twitter पर खूब उड़ी खिल्ली

यही नहीं, 'टाइगर जिंदा है' बॉक्स ऑफिस पर अब भी आगे बढ़ रही है. बेशक, उसकी रफ्तार धीमी है लेकिन पैसा बरसना बंद नहीं हुआ है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि फिल्म ने अपने सातवें हफ्ते में 8 लाख रु. कमाए हैं. इस तरह फिल्म ने 339.16 करोड़ रु. का बिजनेस कर लिया है. 

Video: सलमान खान, कैटरीना कैफ और अली अब्बास जफर से NDTV की खास बातचीत



'टाइगर जिंदा है' ने सलमान की पिछली सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को पीछे छोड़ा है. इस फिल्म ने कुल 320 करोड़ रुपए की कमाई की थी. सलमान खान फिलहाल अब अपनी अगली फिल्म के लिए तैयारी कर रहे हैं. उनकी अगली फिल्म 'रेस 3' होगी, जोकि ईद के मौके पर जून में रिलीज होगी. इस फिल्म में उनके को-स्टार्स अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नाडीज, डेजी शाह भी होंगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com