करीना-कैटरीना से भी ज्यादा स्टाइलिश हैं टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ, लेटेस्ट लुक देख फैंस बोले- ग्लैम डॉल

Krishna Shroff: टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ हाल ही में बांद्रा में एक रेस्तरां के बाहर स्पॉट हुईं. इस दौरान पैप्स उनकी फोटो और वीडियो लेने लगे. अब रेस्तरां से निकलते हुए उनका वीडियो वायरल हो रहा है.

करीना-कैटरीना से भी ज्यादा स्टाइलिश हैं टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ, लेटेस्ट लुक देख फैंस बोले- ग्लैम डॉल

Krishna Shroff: कृष्णा श्रॉफ का दिखा ग्लैमरस अंदाज

नई दिल्ली :

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ हाल ही में बांद्रा में एक रेस्टॉरेंट के बाहर स्पॉट हुईं. इस दौरान पैप्स उनकी फोटो और वीडियो लेने लगे. अब रेस्तरां से निकलते हुए उनका वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बेहद अट्रैक्टिव दिख रही हैं. कृष्णा श्रॉफ वीडियो में ग्रे कलर की वनपीस ड्रेस में नजर आ रही हैं और स्टनिंग लग रही हैं. टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ को उनके कर्वी और अट्रैक्टिव फिगर के लिए जाना जाता है. कृष्णा श्रॉफ को घुमना बेहद पसंद है और वह अक्सर आउटिंग करती रहती हैं.

भले ही कृष्णा फिल्मों में एक्टिव नहीं हैं लेकिन आए दिन वह सुर्खियों में रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनके काफी फैंस हैं. सोशल मीडिया पर कृष्णा श्रॉफ अपने ट्रेडिशनल लुक और ग्लैमरस अंदाज के लिए मशहूर हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कृष्णा ने हाल ही में ब्लैक कलर का स्टाइलिश वन शोल्डर जंपसूट पहने हुए फोटो शेयर किया था. इस जंपसूट में एक तरफ लोअर साइड में व्हाइट नेट लगी हुई है. कृष्णा ने अपने इस लुक को ब्राउनिश स्मोकी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को सॉफ्ट कर्ली लुक देकर बन बनाया है और साइड से फ्लिक्स निकाली हुई हैं. उनका यह फोटो भी हाल ही में वायरल हो गया था.