टाइगर श्रॉफ ने दिखाया फुटबॉल और मार्शल आर्ट्स कॉकटेल, वीडियो कर देगा हैरान

टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म 'गणपत' की शूटिंग ब्रिटेन में कर रहे हैं. टाइगर श्रॉफ ने एक हैरान कर देने वाला वीडियो शेयर किया है.

टाइगर श्रॉफ ने दिखाया फुटबॉल और मार्शल आर्ट्स कॉकटेल, वीडियो कर देगा हैरान

टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म 'गणपत' की शूटिंग ब्रिटेन में कर रहे हैं. एक्टर टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं जिनमें वह वहां की कड़ाके की ठंड में शूटिंग करते नजर आए थे. जिसे देख उनके फैन्स काफी खुश भी हुए थे और उनकी तारीफ भी की थी. हाल ही में कू पर टाइगर श्रॉफ ने एक वीडियो शेयर किया है, जहां वे अनोखे अंदाज में फुटबॉल खेलते नजर आ रहे है. वीडियो में देख सकते है कि टाइगर श्रॉफ शॉर्ट्स में है और चश्मा पहने हुए हैं. लेकिन वह हवा में आ रही फुटबॉल को कुछ इस तरह किक करते हैं, जो हैरान करने वाला है. इस तरह उनके इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. 

बता दें कि इस साल जून में टाइगर श्रॉफ ने कई फुटबॉल मैच बॉलीवुड स्टार्स रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर शब्बीर अहलूवालिया, अपारशक्ति खुराना और डीनो मोरया के साथ खेले थे. टाइगर श्रॉफ 'गणपत' फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन नजर आएंगी. फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट और गुड कंपनी मिलकर कर रही हैं. पहली बार नहीं है जब दोनों स्टार साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे. इससे पहले भी कृति और टाइगर 'हीरोपंती' में नजर आ चुके हैं. अब एक्टर की दूसरी फिल्म 'हीरोपंती 2' का भी ऐलान हो चुका है. इस फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया नजर आने वाली हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com