टाइगर श्रॉफ ने 'वन्दे मातरम' सॉन्ग पर हवा में यूं किया सैल्यूट, खूब वायरल हो रहा Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने 'वन्दे मातरम' (Vande Mataram) सॉन्ग पर यह वीडियो बनाया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

टाइगर श्रॉफ ने 'वन्दे मातरम' सॉन्ग पर हवा में यूं किया सैल्यूट, खूब वायरल हो रहा Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का जबरदस्त वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने बहुत कम समय में ही खुद को एक्शन और डांसिंग स्टार के तौर पर बॉलीवुड में स्थापित कर लिया है. इन दिनों टाइगर श्रॉफ सिंगिंग में भी हाथ आजमा रहे हैं. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर टाइगर श्रॉफ ने अपनी आवाज में गाया गाना देश को समर्पित किया है. उनके इस गाने के नाम 'वन्दे मातरम' (Vande Mataram) है. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff Video) ने अब इसी गाने पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो हवा में कलाबाजियां दिखा रहे हैं. टाइगर श्रॉफ का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने इस वीडियो को कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो 'वन्दे मातरम' (Vande Mataram) सॉन्ग पर अनोखे अंदाज में स्टंट कर रहे हैं. उन्होंने जितनी आसानी से यह स्टंट किया है उसे देख कहा जा सकता है टाइगर खुद को फिट रखने के लिए कितनी मेहनत करते हैं. टाइगर  ने इस रील को शेयर कर कैप्शन में लिखा है: "वन्दे मातरम पर आप लोग जो भी रील बना रहे हैं उसे मैं देख और पसंद कर रहा हूं." टाइगर श्रॉफ के इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हाल ही में रिलीज हुए टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के 'वन्दे मातरम' (Vande Mataram) सॉन्ग को 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अब जल्द ही 'गणपत' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन नजर आएंगी इस फिल्म का निर्माण वशु भगनान, पूजा एंटरटेनमेंट और गुड कंपनी मिलकर कर रही है. पहली बार नहीं जब दोनों स्टार साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे. इससे पहले भी दोनों 'हीरोपंती' में नजर आ चुके हैं. वहीं अब एक्टर की दूसरी फिल्म 'हीरोपंती 2' का भी ऐलान हो चुका है.