टाइगर श्रॉफ का 'दिलबर' सॉन्ग पर धमाकेदार डांस, नोरा फतेही को आया गुस्सा किया ये चैलेंज...देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के 'दिलबर (Dilbar)' सॉन्ग ने तो जैसे 2018 को हिलाकर ही रख दिया है. अब बॉलीवुड के बागी (Baaghi) टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भी इस सॉन्ग पर डांस करने के मोह से बच नहीं पाए और ऐसा झूमकर नाचे कि वीडियो वायरल हो गया.

टाइगर श्रॉफ का 'दिलबर' सॉन्ग पर धमाकेदार डांस, नोरा फतेही को आया गुस्सा किया ये चैलेंज...देखें Video

Dilbar Song: टाइगर श्रॉफ का डांस देकर नोरा फतेही ने किया चैलेंज

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • 'दिलबर' सॉन्ग पर किया डांस
  • नोरा फतेही ने यूं किया चैलेंज
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के 'दिलबर (Dilbar)' सॉन्ग ने तो जैसे 2018 को हिलाकर ही रख दिया है. अब बॉलीवुड के बागी (Baaghi) टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भी इस सॉन्ग पर डांस करने के मोह से बच नहीं पाए और ऐसा झूमकर नाचे कि वीडियो वायरल हो गया. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे 'दिलबर' सॉन्ग  (Dilbar Song) में बहुत ही मस्त अंदाज में झूम रहे हैं.  टाइगर श्रॉफ इस सॉन्ग पर बहुत ही मस्त अंदाज में डांस कर रहे हैं, और उनके स्टेप्स वाकई कमाल के हैं. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने दिखा दिया है कि आखिर बॉलीवुड के वे एक बहुत ही परफेक्ट डांसर हैं. 'दिलबर' सॉन्ग 'सत्यमेव जयते' फिल्म से है, और इस पर नोरा फतेही ने बेहतरीन डांस किया है.

Zero Box Office Collection Day 1: शाहरुख की 'जीरो' को 'KGF' से मिली टक्कर, पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

सपना चौधरी ने बदल डाली इन लड़कियों की किस्मत, यूं कर डाला दुनिया भर में फेमस- देखें Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के डांस को देखकर नोरा फतेही (Nora Fatehi) खुद को रोक नहीं सकीं और नोरा ने टाइगर के डांस पर कमेंट के साथ ही उन्हें चैलेंज भी कर दिया. नोरा फतेही ने टाइगर श्रॉफ के डांस की तारीफ की और उन्हें डांस में मुकाबले का चैलेंज भी कर डाला. इस तरह नोरा फतेही ने एक दिलचस्प मुकाबले की भूमिका तैयार कर दी. हाल ही में नोरा फतेही ने अवार्ड शो में 'दिलबर' सॉन्ग पर डांस से सबका दिल जीता था. इस बार बारी टाइगर श्रॉफ की थी.

2.0 Box Office Collection Day 21: रजनीकांत-अक्षय कुमार की '2.0' ने सिर्फ इंडिया से कमाए करोड़ों, बना डाले ये रिकॉर्ड्स

सारा अली खान के Love Guru बने रणवीर सिंह, 'सोनू' संग बना दी जोड़ी, अब क्या करेंगे पापा सैफ...देखें Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'बागी 3' की घोषणा हो गई है, और ये एक्शन फिल्म 6 मार्च, 2020 को रिलीज होगी. टाइगर श्रॉफ बागी के लिए जबरदस्त एक्शन में ट्रेनिंग हासिल कर रहे हैं.  नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने बॉलीवुड में 'रोरः टाइगर्स ऑफ द सुंदरबंस' से करियर की शुरुआत की थी. नोरा फतेही 'क्रेजी कुक्कड़ फैमिली' में भी नजर आ चुकी हैं. नोरा फतेही को पॉपुलैरिटी बिग बॉस (Bigg Boss) से मिली. बिग बॉस-9 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नोरा ने एंट्री मारी थी. पर वे 3 हफ्ते के बाद ही बिग बॉस से बाहर हो गई थीं.

t3bgskng
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...