Tiger Nageswara Rao Box Office Collection Day 6: गणपत से दोगुनी कमाई कर रही साउथ की टाइगर नागेश्वर राव, छह दिनों में कर इतनी कमाई

Tiger Nageswara Rao Box Office Collection day 6: साउथ के सुपरस्टार रवि तेजा की फिल्म टाइगर नागेश्वर राव ने गणपत को पीछे छोड़ बाजी मार ली है.

Tiger Nageswara Rao Box Office Collection Day 6: गणपत से दोगुनी कमाई कर रही साउथ की टाइगर नागेश्वर राव, छह दिनों में कर इतनी कमाई

Tiger Nageswara Rao Box Office Collection Day 6 फिल्म ने कर ली इतनी कमाई

खास बातें

  • Tiger Nageswara Rao Box Office Collection Day 6
  • टाइगर नागेश्वर राव बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 6
  • रवि तेजा की फिल्म ने गणपत को छोड़ा पीछे
नई दिल्ली:

Tiger Nageswara Rao Box Office Collection day 6: कृति सेनन की बहन नुपूर सेनन ने साउथ के सुपरस्टार रवि तेजा की फिल्म टाइगर नागेश्वर राव से टॉलीवुड में एंट्री की है, जिसके चलते बॉक्स ऑफिस पर गणपत के साथ दो बहनों की टक्कर देखने को मिली है. हालांकि टाइगर नागेश्वर राव ने गणपत से तिगुना कलेक्शन करके बाजी मार ली है और हर दिन दोगुनी कमाई करके फैंस का दिल जीत रही है. तो आइए आपको दिखाते हैं 6 दिनों में रवि तेजा, श्रीलीला और नुपूर सेनन की टाइगर नागेश्वर राव ने कितना कलेक्शन हासिल किया है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सकनिल्क के अनुसार, टाइगर नागेश्वर राव ने छठे दिन 3 करोड़ की कमाई हासिल की है, जिसके बाद छह दिनों का कलेक्शन 27.69 करोड़ है. वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो 32 करोड़ की कमाई फिल्म ने की है. जबकि इंडिया ग्रॉस 29 करोड़ है. वहीं गणपत की बात करें तो 6 दिनों में केवल 10  करोड़ का कलेक्शन टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म को हाथ लगा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टाइगर नागेश्वर राव की बात करें तो पहले दिन 6.55 करोड़, दूसरे दिन 4.13 करोड़, तीसरे दिन 4.6 करोड़, चौथे दिन 4.06 करोड़ और पांचवे दिन 5.35 करोड़ की कमाई फिल्म ने अब तक की है. बजट की बात करें तो टाइगर नागेश्वर राव 50 करोड़ में बनी है. गौरतलब है कि बॉक्स ऑफिस पर लियो और भगवंत केसरी भी अच्छा कलेक्शन हासिल करते हुए नजर आ रहे हैं. जबकि इन फिल्मों की आंधी में यारियां 2 और मौजा ही मौजा ढेर हो गई है.