टाइगर 3 ने नहीं कमाए 1000 करोड़ तो सलमान खान ने दे डाली ये धमकी, अगली फिल्म के लिए भाईजान करने जा रहे हैं ये काम

एक हजार कमाने के लक्ष्य से टाइगर 3 क्या भटकी, इसके हीरो सलमान खान का पारा हाई हो गया. भड़के सलमान खान ने फिल्म के टिकटों की कीमतों को लेकर बयान दिया है.

टाइगर 3 ने नहीं कमाए 1000 करोड़ तो सलमान खान ने दे डाली ये धमकी, अगली फिल्म के लिए भाईजान करने जा रहे हैं ये काम

आखिर किस बात पर भड़क गए सलमान खान

नई दिल्ली:

सलमान खान बॉलीवुड में सुपरस्टार कहे जाते हैं. उनकी तकरीबन हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती है. 'बजरंगी भाईजान' हो या फिर 'टाइगर जिंदा है'..हर फिल्म ने ऑडियंस का मन मोहने के साथ साथ जबरदस्त कमाई भी की है. दिवाली के मौके पर सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 रिलीज हुई थी और फिल्म ने शानदार कमाई भी की, लेकिन इस कमाई से सलमान खान खुश नहीं दिख रहे हैं. दरअसल ऐसे वक्त में जब बड़े बड़े स्टार्स की फिल्में एक हजार करोड़ की कमाई कर रही हैं, सलमान खान टाइगर 3 की पांच सौ करोड़ की कमाई से पूरी तरह खुश नजर नहीं आ रहे हैं.  हाल ही में फिल्म की सक्सेस के बाद एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक सवाल पूछे जाने पर भाईजान का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने कहा दी ये बड़ी बात.

Shots fired.
byu/Haterskahater inBollyBlindsNGossip


'मेरी अगली फिल्म देखना, हम भी ज्यादा प्राइस रखेंगे'
हाल ही में  एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सलमान खान ने कहा है कि उनकी फिल्मों के टिकट हमेशा से रीजनल और अफोर्डेबल रहे हैं. दूसरी फिल्मों की तरह वो ज्यादा ऊंचे प्राइज पर टिकट नहीं बेचते. ऐसे में अगर उनकी फिल्म 1000 करोड़ कमाने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल नहीं होती है. सलमान खान ने कहा, 'मैं हमेशा लोगों के पैसे बचाने के बारे में सोचता आया हूं. लेकिन बाजार और ऑडियंस मेरे इस प्रयास को लेकर तारीफ करते नहीं दिख रहे हैं. अब मेरी अगली फिल्म देखना, हम भी टिकट के दाम ज्यादा रखेंगे और बॉक्स ऑफिस के नंबर दिखाएंगे जैसा हमसे उम्मीद की जाती रही है'.

'टाइगर 3' में कैटरीना के साथ दिखे हैं सलमान खान 
यशराज बैनर के तले बनी टाइगर 3 ने रिलीज के पहले दो दिनों में ही शानदार कमाई कर ली थी. इस फिल्म का डायरेक्शन मनीष शर्मा ने किया है और टाइगर और टाइगर जिंदा है की तरह इसमें भी सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में दिखी हैं. स्पाई थ्रिलर इस फिल्म ने यूं तो काफी अच्छी कमाई की है लेकिन सलमान खान उम्मीद कर रहे थे कि फिल्म 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी जो होता नहीं दिख रहा है. टाइगर 3 का कुल बजट 300 करोड़ बताया गया है और ऐसे में फिल्म ने जितना कमाया है, मेकर्स को उससे ज्यादा की उम्मीद थी. आपको बता दें कि वीकेंड पर कई फिल्में रिलीज होने के बावजूद टाइगर 3 अच्छा रिस्पॉन्स कर रही है. सलमान खान की अगली फिल्म की बात करें तो वो जल्द ही टाइगर वर्सेज पठान में नजर आएंगे.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com