जब ऐश्वर्या राय ने ससुर बिग-बी को दिया था सम्मान, सबके सामने छुए थे पर...वायरल हुआ ये थ्रोबैक Video

ऐश्वर्या राय बच्चन का यह थ्रोबैक वीडियो एक बार फिर वायरल होने लगा है, जिसमें वे अपने ससुर और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के पैर छू रही हैं.

जब ऐश्वर्या राय ने ससुर बिग-बी को दिया था सम्मान, सबके सामने छुए थे पर...वायरल हुआ ये थ्रोबैक Video

वायरल हुआ ऐश्वर्या राय का थ्रोबैक वीडियो

खास बातें

  • ऐश्वर्या राय का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल
  • ससुर अमिताभ बच्चन के पैर छूती दिखीं एक्ट्रेस
  • स्टारडस्ट अवार्ड्स का है वीडियो
नई दिल्ली :

पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के तो करोड़ों दीवाने हैं. ऐश्वर्या एक सफल अदाकारा ही नहीं, बल्कि एक अच्छी मां, पत्नी और बहू भी हैं. अब तक ऐश्वर्या अपनी खूबसूरती और उम्दा एक्टिंग से फैन्स के दिलों में राज करती आई हैं, लेकिन अपने संस्कारों से वे लोगों के दिलों के और करीब आ गई हैं. दरअसल दर्जनों फिल्मों में काम कर अपनी काबिलियत का लोहा मनवा चुकीं ऐश्वर्या राय संस्कारों के प्रति अपने प्रेम को लेकर इन दिनों चर्चा में हैं.

ऐश्वर्या के संस्कारों को बयां करता एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. फिल्मी कीड़ा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन अपने ससुर और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के पैर छूती हुई नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि दिल छू लेने वाला यह वीडियो साल 2018 में हुए स्टारडस्ट अवार्ड्स का है. 

इस अवॉर्ड फंक्शन में ऐश्वर्या राय को सम्मानित किया गया था. वीडियो में नजर आ रहा है कि ऐश्वर्या स्टेज पर जब अवार्ड लेने पहुंचती हैं तो उनके सामने सदी के महानायक और ससुर अमिताभ बच्चन होते हैं. बस फिर क्या था! ऐश्वर्या स्टेज पर पहुंचते ही सबसे पहले उनके पैर छू लेती हैं. इस खूबसूरत पल की साक्षी बिग-बी की पत्नी और अभिनेत्री जया बच्चन भी बनीं, जिनकी मुस्कुराहट ये बयां कर रही थी कि ऐश्वर्या से बेहतर बहू बच्चन परिवार को नहीं मिल सकती थी.


जाहिर है ये पल बेहद खूबसूरत था, जब विश्व सुंदरी को ससुर जी के पांव छूते देख पूरा ऑडिटोरियम तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा था. ऐश्वर्या की खूबसूरती और अभिनय की तारीफ करने वाले उनके संस्कारों के भी कायल हो गए थे. बहू को अवार्ड देते वक्त बिग बी ने कहा था, 'इस पारिवारिक सम्मान के लिए मैं ऐश्वर्या राय को बहुत बधाई देता हूं'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com