तस्वीर में दिख रहा ये छोटा बच्चा है बच्चन परिवार का सदस्य, 46 सालों बाद कर रहा है 'दसवीं'

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि ये बच्चा बहन के साथ मजकर मस्ती कर रहा है. ये बच्चा बच्चन परिवार का सदस्य है जो 46 सालों बाद दसवीं कर रहा है.

तस्वीर में दिख रहा ये छोटा बच्चा है बच्चन परिवार का सदस्य, 46 सालों बाद कर रहा है 'दसवीं'

तस्वीर में दिख रहा ये छोटा बच्चा है बच्चन परिवार का सदस्य

नई दिल्ली:

बच्चन परिवार आए दिनों किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में बना रहता है. बच्चन परिवार का कोई बड़ा सदस्य हो या छोटा हेडलाइन्स में आ ही जाता है वहीं हाल ही में बच्चन परिवार के एक सदस्य की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि ये बच्चा बहन के साथ मजकर मस्ती कर रहा है. खास बात तो ये है कि ये बच्चा 46 सालों बाद दसवीं कर रहा है.

बात कुछ ऐसी है कि इस तस्वीर में दिख रहा छोटा बच्चा कोई और नहीं बल्कि अभिषेक बच्चन हैं. दरअसल अभिषेक ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. जिसमें कई तस्वीरें हैं इन तस्वीरों में वे और बहन श्वेता हैं. बता दें कि आज श्वेता बच्चन का जन्मदिन है और इस खास मौके पर अभिषेक ने कुछ बचपन की झलकियां दिखाई हैं. जो फैंस का दिल जीत रही हैं. फैंस के इस वीडियो पर जमकर कमेंट आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि श्वेता बच्चन 48 साल की हो गई हैं और अभिषेक बच्चन 46 साल के हैं. जो इन दिनों अपनी फिल्म 'दसवीं' को लेकर जमकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ यामी गौतम नजर आएंगी. बता दें कि ये फिल्म तुषार जलोटा के निर्देशन में बन रही है.