मम्मी की गोद में नजर आ रही ये छोटी सी बच्ची आज हैं बॉलीवुड की दीवा, भारत के फेमस क्रिकेटर हैं इनके पति, पहचाना क्या

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी फिल्मों, लाइफस्टाइल और अपनी खूबसूरती के चलते हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन हम आपको दिखाते हैं उनकी ऐसी तस्वीरें जिन्हें देखकर आप उन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे.

मम्मी की गोद में नजर आ रही ये छोटी सी बच्ची आज हैं बॉलीवुड की दीवा, भारत के फेमस क्रिकेटर हैं इनके पति, पहचाना क्या

फोटो में दिख रही यह छोटी बच्ची आज है बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस

नई दिल्ली :

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती, एक्टिंग और टैलेंट से राज करने वालीं वैसे तो कई एक्ट्रेसेस हैं लेकिन आज हम आपके लिए लेकर आए हैं उस खूबसूरत अभिनेत्री के बचपन की प्यारी सी तस्वीर, जिसे देखकर उन्हें पहचानने में आपको दिमाग पर बहुत जोर देना पड़ेगा. बॉलीवुड की ये खूबसूरत और स्टाइलिश डिवा इंडियन क्रिकेट टीम के धुआंधार बल्लेबाज की ब्यूटीफुल वाइफ भी हैं. अब आप थोड़ा गेस कर पाएंगे. जी हां, हम बात कर रहे हैं बी टाउन की वन ऑफ द मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की.साल 2008 में आई फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा कुछ ही समय में बॉलीवुड की लीडिंग एक्ट्रेस बन गई हैं और एक्टिंग के साथ अपना प्रोडक्शन हाउस भी खोल लिया है. हाल ही में उनके प्रोडक्शन हाउस के तले इरफान खान के बेटे बाबिल खान की फिल्म कला प्रोड्यूस की गई, जो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है. यह तो हम सभी जानते हैं कि अनुष्का शर्मा एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, लेकिन आज हम आपको दिखाते हैं, उनके बचपन की कुछ तस्वीरें जिन्हें देखकर आप उन्हें पहचान ही नहीं पाएंगे.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा साल 2021 में एक प्यारी सी बेटी की मां बनीं. लेकिन इस तस्वीर में जरा छोटी सी अनुष्का को देखिए वह कितनी क्यूट लग रही हैं. अपनी मम्मी की गोदी में चॉकलेट खाती इस बच्ची को पहचान पाना बहुत मुश्किल हो रहा है.

अब जरा अनुष्का शर्मा को इस तस्वीर में देखिए? क्या आप पहचान पा रहे हैं कि अपने भाई की गोदी में बैठी यह बच्ची कोई और नहीं बल्कि अनुष्का शर्मा ही हैं. 

कभी अपनी मां की गोद में नजर आई अनुष्का शर्मा अब अपनी मां को किस तरह गले लगा रही हैं इस तस्वीर में आप देख सकते हैं. इसमें एक्ट्रेस ने मैरून कलर की वेलवेट की साड़ी पहनी हुई है और उनकी मम्मी ग्रे कलर का सूट पहने नजर आ रही हैं. 

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं दिवाली के मौके पर शेयर की गई इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा ग्रीन कलर का लहंगा पहने नजर आ रही हैं और उन्होंने मल्टी कलर हैवी नेक पीस पहना हुआ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले कुछ सालों में अनुष्का शर्मा ने अपनी फिटनेस और डाइट पर खूब ध्यान दिया. प्रेगनेंसी के बाद भी वह काफी फिट लग रही हैं. ऑरेंज कलर के स्विमसूट में अनुष्का की यह तस्वीर ही देख लीजिए, इसमें वो बहुत ही गॉर्जियस लग रही हैं और अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने सिर पर हैट लगा कर रखी हुई है.