हाथ में किताब लिए ये मासूम बच्चा आज है फिल्म इंडस्ट्री का सुपरस्टार, मिले हैं 4 नेशनल अवार्ड्स, 99% पहचान नहीं पाए

एक सुपरस्टार अभिनेता के बचपन की फोटो सामने आई है, जिसे पहचान पाना फैन्स के लिए किसी परीक्षा से कम नहीं है. इस फोटो को देखने के बाद अधिकतर लोगों ने अपने सिर पकड़ लिए हैं.

हाथ में किताब लिए ये मासूम बच्चा आज है फिल्म इंडस्ट्री का सुपरस्टार, मिले हैं 4 नेशनल अवार्ड्स, 99% पहचान नहीं पाए

कौन है हाथों में किताब लिए ये बच्चा?

नई दिल्ली :

बॉलीवुड सेलेब्स की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. खासकर उनके बचपन की तस्वीरों को देखना लोग खूब पसंद करते हैं. आजकल तो मानों सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड सा चल पड़ा है कि फैन पेज अपने चहेते सितारों की तस्वीर पोस्ट कर उन्हें पहचानने का चैलेंज देते हैं. इसी क्रम में एक सुपरस्टार अभिनेता के बचपन की फोटो सामने आई है, जिसे पहचान पाना फैन्स के लिए किसी परीक्षा से कम नहीं है. इस फोटो को देखने के बाद अधिकतर लोगों ने अपने सिर पकड़ लिए हैं.

पाकिस्तानी जर्सी पहने आमिर खान ने अक्षय से पूछा 'मैच इंजॉय किया' तो खिलाड़ी का यूं आया रिएक्शन

इस फोटो में आप एक बच्चे को देख सकते है, जिसके हाथों में किताब है. इस बच्चे की मासूमियत ने लोगों के दिलों को जीत लिया है. क्या हुआ आपने अभी भी नहीं पहचाना? तो बता दें, फोटो में नजर आ रहा ये बच्चा और कोई नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार कमल हासन हैं. जी हां, ये साउथ सिनेमा के स्टार कमल हासन जी हैं.

गोविंदा ने करवा चौथ पर पत्नी को गिफ्ट में दी कार, बोले- लव यू माइ सोना

51rgla18

बात करें कमल हासन की तो उन्होंने दो शादियां की हैं. पहली शादी उन्होंने 1978 में वानी गणपति से की थी, जबकि दूसरी सारिका से. हालांकि ये रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक टिका नहीं. सारिका और कमल हासन के श्रुति और अक्षरा हासन नाम की दो बेटियां हैं. फिल्मी करियर की बात की जाए तो उन्हें तेलुगू, तमिल, मलयालम, कन्नड़, बंगाली और हिंदी सिनेमा में देखा जा चुका है. उन्हें अब तक 4 राष्ट्रीय पुरस्कार, 17 फिल्मफेयर अवॉर्ड मिल चुके हैं. बतौर स्क्रिप्ट  राइटर उन्होंने पहली बार 'उनारचिगल' लिखी थी.


ये भी देखें: Dhamaka Trailer Review: जानें कैसा है Kartik Aaryan की 'धमाका' का ट्रेलर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com