गाल पर गुलाल लगाए पापा की गोद में बैठी यह बच्ची आज है बॉलीवुड की स्टार, जिगर में दम वाले ही पहचान पाएंगे

सोशल मीडिया पर एक बॉलीवुड अभिनेत्री के बचपन की फोटो सामने आई है, जिसे देखने के बाद लोग उनका नाम गेस करने की जद्दोजहद में लग गए हैं. बता दें, गाल पर गुलाल लगाए यह बच्ची आज के टाइम में बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं.

गाल पर गुलाल लगाए पापा की गोद में बैठी यह बच्ची आज है बॉलीवुड की स्टार, जिगर में दम वाले ही पहचान पाएंगे

कौन है फोटो में दिख रही ये एक्ट्रेस?

नई दिल्ली :

बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में छोटी से बड़ी जानकारी जानने को बॉलीवुड लवर्स बेताब रहते हैं. उनके चहेते सितारों की लाइफस्टाइल क्या है, वे क्या खाना पसंद करते हैं, उन्हें घूमने किस जगह जाना पसंद है, उनकी पढ़ाई कहां से हुई और वे बचपन में कैसे दिखते थे, इस तरह की तमाम बातें जानने के लिए फैन्स एक्साइटेड रहते हैं. ऐसे में अगर किसी सितारे के बचपन की फोटो सामने आ गई तो वे उन्हें पहचानने में अपना जी जान लगा देते हैं. इसी क्रम में सोशल मीडिया पर एक बॉलीवुड अभिनेत्री के बचपन की फोटो सामने आई है, जिसे देखने के बाद लोग उनका नाम गेस करने की जद्दोजहद में लग गए हैं. 

सोशल मीडिया पर इस समय यह फोटो खूब वायरल हो रही है, जिसमें एक बच्ची को अपने पापा के साथ देखा जा सकता है. इस तस्वीर में बच्ची के गालों पर गुलाल लगा हुआ है और वह बड़े ही मासूमियत से कैमरे में देखकर पोज दे रही है. क्या हुआ आप इन्हें पहचान पाए? अगर नहीं तो बता दें, 2020 में यह अभिनेत्री खूब चर्चा में रही थी. अब भी नहीं पहचान पाए तो बता दें यह बच्ची और कोई नहीं बल्कि रिया चक्रवर्ती हैं. इस फोटो में आप Rhea Chakraborty को उनके पिता के साथ देख सकते हैं.

emq0r6io

इस तस्वीर को Rhea Chakraborty ने साल 2021 में 'फादर्स डे' के मौके पर शेयर किया था. उन्होंने इसे शेयर करते हुए आने पिता को फादर्स डे की शुभकामनाएं दी थीं. वहीं साल 2020 में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती चर्चा में रही थीं. अभिनेता के साथ उन दिनों रिलेशनशिप में होने की वजह से Rhea Chakraborty ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. इतना ही नहीं, रिया चक्रवर्ती का नाम ड्रग्स मामले में भी सामने आया था. फिलहाल रिया बाहर हैं और अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर चुकी हैं. 

ये भी देखें: बच्‍चन पांडे के प्रमोशन में व्‍यस्‍त कृति, अक्षय और अरशद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com