इस तस्वीर में नजर आ रही यह बच्ची आज है बॉलीवुड की नामचीन एक्ट्रेस, पति हैं मशहूर क्रिकेटर, पहचाना क्या?

इस तस्वीर में उदास बैठी यह बच्ची है बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर. क्या पहचान पाए हैं इस फेमस अदाकारा को?

इस तस्वीर में नजर आ रही यह बच्ची आज है बॉलीवुड की नामचीन एक्ट्रेस, पति हैं मशहूर क्रिकेटर, पहचाना क्या?

उदास बैठी यह बच्ची आज है बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस, बताएं नाम?

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया की दुनिया में सितारों की फोटो को खूब पसंद किया जाता है. कभी भी किसी भी सितारे की कोई पुरानी फोटो सामने आ जाती है और फैन्स उस पर अपना प्यार बरसाने लगते हैं. वैसे भी बॉलीवुड सितारों की बचपन की तस्वीरें काफी पसंद की जाती हैं. इससे अपने चहेते सितारे के बचपन की एक झलक मिलती है और कई बार सितारे खुद यह फोटो शेयर कर कई पुरानी बातों को ताजा भी कर लेते हैं. लेकिन कई बार इन सितारों को पहचानने के लिए कड़ी मशक्कत भी करनी पड़ती है क्योंकि समय का अंतराल चीजों को काफी बदल देता है. बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर और मशहूर क्रिकेटर की पत्नी की एक बचपन की फोटो सामने आई है, जिसे देखकर शायद आप भी कुछ देर तो पहचान नहीं पाएंगे. 

अब आपको थोडा सा हिंट और देते हैं. यह बच्ची बॉलीवुड में शाहरुख खान के साथ जब तक है जान में नजर आ चुकी हैं और बतौर प्रोड्यूसर एनएच 10 जैसी हिट फिल्म भी दे चुकी हैं. कुछ ही दिनों में वह परदे पर झूलन गोस्वामी का किरदार भी निभाने जा रही हैं. शायद आप हमारा इशारा समझ गए होंगे. जी हां, यह एक्ट्रेस आपकी चहेतीं अनुष्का शर्मा हैं. अनुष्का शर्मा ने अपनी बचपन की इस पोटो को काफी समय इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इस फोटो में उन्हें सैड पोज देते हुए देखा जा सकता है. दिलचस्प यह है कि इस फोटो में उनका पहचान पाना काफी मुश्किल है. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी 2017 में हुई और उनकी एक बेटी भी है.

अनुष्का शर्मा 'चकदा एक्सप्रेस' और 'कनेडा' फिल्मों में नजर आने वाली हैं. चकदा एक्सप्रेस में अनुष्का भारतीय महिला क्रिकेट खिलाड़ी झूलन गोस्वामी का किरदार निभाती दिखेंगी. आखिरी बार उन्हें फिल्म 'जीरो' में देखा गया था. अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस ने माई और पाताल लोक जैसी वेब सीरीज भी प्रोड्यूस की हैं. 

VIDEO: ऋतिक रोशन जुहू में PVR के बाहर नजर आए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com