पगड़ी में दिख रही यह बच्ची है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस, नाम बताएंगे तो कहलाएंगे सिकंदर

अक्षय कुमार और प्रीति जिंटा स्टारर फिल्म संघर्ष 1999  में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में प्रीति जिंटा के किरदार में एक गोल मटोल क्यूट सी बच्ची नजर आई थी.

पगड़ी में दिख रही यह बच्ची है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस, नाम बताएंगे तो कहलाएंगे सिकंदर

इस बच्ची ने फिल्म संघर्ष में किया था प्रीति का रोल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड स्टार्स के बारे में जानने के लिए फैंस हमेशा एक्साइटेड रहते हैं. आज के कामयाब सितारे बचपन में कैसे दिखते थे और उनका बचपन कैसा था. उनकी हॉबी क्या थी और उनकी पढ़ाई लिखाई कहां से हुई थी. फैंस अपने फेवरेट स्टार्स के लुक, हॉबी, स्ट्रगल और सक्सेस से इंस्पिरेशन लेते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक क्यूट सी बच्ची की फोटो वायरल है रही है, जो अब बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस है. पगड़ी में दिख रही यह बच्ची कोई और नहीं आलिया भट्ट हैं. 


 बहुत कम लोग जानते हैं कि आलिया भट्ट ने बचपन में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया था. आलिया को बॉलीवुड में स्टूडेंट ऑफ द ईयर में करण जौहर में डेब्यू किया था. हालांकि यह कम ही लोग जानते हैं कि आलिया ने 1999 में ही बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया था. अक्षय कुमार और प्रीति जिंटा स्टारर फिल्म संघर्ष 1999  में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में प्रीति जिंटा के किरदार में एक गोल मटोल क्यूट सी बच्ची नजर आई थी. फिल्म में प्रीति के बचपन के रोल का काफी पसंद किया गया गया था. प्रीति के बचपन को रोल आलिया ने किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि आलिया निर्देशक महेश भट्ट और फिल्म एक्ट्रेस सोनी राजदान की बेटी हैं. उनकी एक बहन शाहीन भट्ट, एक सौतेली बहन पूजा भट्ट और एक सौतेला भाई राहुल भट्ट है. अभिनेता इमरान हाशमी और निर्देशक मोहित सूरी उनके चचेरे भाई हैं और निर्माता मुकेश भट्ट उनके चाचा हैं. आलिया ने मई 2011 में जमनाबाई नरसी स्कूल आईबी से हाई स्कूल पूरा किया.