राजेश खन्ना के साथ नजर आ रही यह बच्ची आज है बॉलीवुड की बड़ी हीरोइन, शाहरुख-अक्षय-आमिर रह चुके हैं इनके हीरो, पहचाना क्या?

इस तस्वीर में आप एक बच्ची को सुपरस्टार राजेश खन्ना को किस करते हुए देख सकते हैं. क्या आप इस बच्ची को पहचान पाए?

राजेश खन्ना के साथ नजर आ रही यह बच्ची आज है बॉलीवुड की बड़ी हीरोइन, शाहरुख-अक्षय-आमिर रह चुके हैं इनके हीरो, पहचाना क्या?

राजेश खन्ना के साथ सुपरस्टार एक्ट्रेस की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर कई बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की फोटो आए दिन वायरल होती है. वायरल हो रही इन तस्वीरों को फैन्स जहां बहुत पसंद करते हैं, वहीं कुछ को उन्हें पहचनाने का चैलेंज दे दिया जाता है. ऐसी ही एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के बचपन की फोटो इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इस तस्वीर में आप एक बच्ची को सुपरस्टार राजेश खन्ना को किस करते हुए देख सकते हैं. क्या आप इस बच्ची को पहचान पाए? अगर नहीं तो बता दें कि इस बच्ची का राजेश खन्ना के साथ बेहद ही खास रिश्ता है. अगर अब भी नहीं पहचान पाए तो बता दें ये बच्ची और कोई नहीं बल्कि उनकी ही बेटी ट्विंकल खन्ना हैं.

ट्विंकल खन्ना ने खुद इस तस्वीर को कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि ट्विंकल खन्ना बहुत ही छोटी हैं. वे फोटो में बहुत प्यारी लग रही हैं. सालों पहले ली गई इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में वे अपने पिता यानी राजेश खन्ना को किस कर रही हैं. इस क्यूट फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा था, "उन्होंने कहा था कि मैं उनके लिए बेस्ट प्रेजेंट हूं, क्योंकि उनके जन्मदिन पर मैं इस दुनिया में आई थी. एक छोटा सितारा ऊपर गैलेक्सी के सबसे बड़े सितारे को देख रहा है. आज हमारा दिन है". 

बता दें, ट्विंकल खन्ना राजेश खन्ना की बड़ी बेटी हैं. ट्विंकल हमेशा से ही अपने पिता के बेहद करीब रही थीं. वे अक्सर सोशल मीडिया पर पुरानी तस्वीरों को शेयर कर यादें ताजा करते हुए देखी जाती हैं. फैन्स भी इस तस्वीर पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. कोई फोटो पर 'क्यूट' तो कोई 'लवली' कमेंट कर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com