साड़ी पहनकर इस जर्मन महिला ने खेतों में किया कंगना रनौत के गाने पर डांस, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

इस जर्मन डांसर के वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए जाते हैं. अपने इंस्टाग्राम बायो में खुद को जर्मन बॉलीवुड डांसर बताने वाली नीना बॉलीवुड के गानों पर जबरदस्त डांस करती हैं. कंगना रनौत की फिल्म क्वीन के लंदन ठुमकदा गाने पर उनका ये वीडियो देखिए.

साड़ी पहनकर इस जर्मन महिला ने खेतों में किया कंगना रनौत के गाने पर डांस, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

लंदन ठुमकदा गाने पर जमकर नाचीं ये विदेशी महिला

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के म्यूजिक और यहां के गानों का क्रेज ही कुछ ऐसा है कि देश ही नहीं विदेशों में भी इसे पसंद करने वाले लोग हैं, जो लोग आज बॉलीवुड के गानों की वजह से मशहूर भी हो रहे हैं. तंजानिया के सोशल मीडिया स्टार कीली पॉल के बारे में तो आप जानते ही होंगे तो आज उनकी ही तरह की एक और कलाकार से मिल लीजिए. इस जर्मन डांसर के वीडियोज भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए जाते हैं. अपने इंस्टाग्राम बायो में खुद को जर्मन बॉलीवुड डांसर बताने वाली नीना बॉलीवुड के गानों पर जबरदस्त डांस करती हैं. कंगना रनौत की फिल्म क्वीन के लंदन ठुमकदा गाने पर उनका ये वीडियो देखिए.

जबरदस्त स्टेप्स 

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में नीले रंग की साड़ी पहने ये जर्मन डांसर कंगना रनौत के गाने पर कमाल के स्टेप्स करती दिखती हैं. इस विदेशी डांसर के देसी स्टेप्स कमाल के हैं, जिसे देख आप भी इनके फैन बन जाएंगे. उछल-उछल के ठुमके लगाती इस डांसर के स्टेप्स बेहतरीन नजर आते हैं. गोलू-मोलू सी दिखने वाली ये डांसर जब डांस करती हैं तो अच्छी-अच्छी फिटनेस वाले डांसर्स के भी पीछे छूट जाते हैं.

सोशल मीडिया पर मिल रही तारीफ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर ढेरों लोग इस डांसर की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, इस रील की हाइलाइट, आपकी एनर्जी, आपके स्टेप्स और आपकी खुशी. नहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, इंडियन साड़ी में कमाल का डांस. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, इंडियन डांस के प्रति आपका जुनून शानदार है, आप बस कमाल की हैं.