रति अग्निहोत्री के साथ फोटो में दिख रहा यह बच्चा एक समय फिल्मों में मचा चुका है धूम, ग्रीन आखों पर खूब मरती थीं हसीनाएं

फोटो में एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री के साथ खड़ा यह बच्चा बड़ा होकर हंडसम हंक दिखता है. इसने बड़ा होकर कुछ हिट फिल्में दी और अपने लुक और मासूमियत से फीमेल फैंस को अपना दीवाना बना दिया. इस लड़के की नीली आंखों का जादू फैंस पर खूब चला.

रति अग्निहोत्री के साथ फोटो में दिख रहा यह बच्चा एक समय फिल्मों में मचा चुका है धूम, ग्रीन आखों पर खूब मरती थीं हसीनाएं

यह बच्चा है एक समय में फिल्मों मचा चुका है धूम

नई दिल्ली :

Celeb Photo Challenge: फोटो में एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री के साथ खड़ा यह बच्चा बड़ा होकर हंडसम हंक दिखता है. इसने बड़ा होकर कुछ हिट फिल्में दी और अपने लुक और मासूमियत से फीमेल फैंस को अपना दीवाना बना दिया. इस लड़के की हेजल ग्रीन आंखों का जादू फैंस पर खूब चला. देश दुनिया में इसके लाखों- करोड़ों फैंस है. अब यह फिल्मों में ज्यादा एक्टिव नहीं है, लेकिन फैंस के दिलों पर अब भी यह राज करता है. अब भी फैंस इसके बारे में देखने जानने को काफी उत्सुक रहते हैं. 

शायद आपने अब तक इस बच्चे को पहचान लिया हो और जो लोग नहीं पहचान पाए हैं, उन्हें बता दें कि यह एक्टर जुगल हंसराज के बचपन की फोटो है. जुगल बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कई बड़े स्टार्स के साथ फिल्मों में नजर आए. इस फोटो में उस दौर की टॉप एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री ने हग किया हुआ है. यह फिल्म का सीन है. 1987 में आई फिल्म हुकूमत में रति अग्निहोत्री और धर्मेंद्र और चाइल्ड आर्टिस्ट जुगल हंसराज नजर आए थे. 

बड़े होने के बाद जुगल हंसराज एक्ट्रेस मयूरी कांगो (Mayoori Kango) के साथ फिल्म पापा कहते हैं में नजर आए थे. दोनों पर फिल्माया गया गाना पहले प्यार का पहला गम है, उस समय में काफी हिट हुआ था. जुगल हंसराज एक्टर, मॉडल, प्रोड्यूसर राइटर और डायरेक्टर रहे हैं. युगल हंसराज ने अपने करियर की शुरुआत 1983 में फिल्म मासूम से की थी, इसमें वह बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आए थे. फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और शबाना आज़मी के अलावा उर्मिला भी चाइल्ड एक्टर थीं.

बाद में वह कर्मा (1986) और सल्तनत (1986) जैसी फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आए. उन्होंने बचपन में टीवी और प्रिंट के लिए एक मॉडलिंग भी की. 1994 में आ गले लग जा में वह हीरो के रोल में नजर आए. इसके बाद वह मोहब्बतें (2000), कभी खुशी कभी गम (2001) और सलाम नमस्ते (2005) में नजर आए. उन्होंने 2008 की कंप्यूटर-एनिमेटेड फिल्म रोडसाइड रोमियो के लिए स्क्रिप्ट लिखा और प्रोड्यूस किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बेहद क्यूट और स्मार्ट से दिखने वाले युगल का लुक अब बदल गया है. उम्र का असर उनके चेहरे पर दिखने लगा है, वहीं उनके बाल भी ग्रे हो चुके हैं. हालांकि वह खुद को काफी मेंटेन रखते हैं और अभी भी बेहद स्मार्ट दिखते हैं.