फोटो में दिख रहा यह बच्चा रह चुका है अक्षय कुमार का एक्टिंग इंस्ट्रक्टर, बॉलीवुड फिल्में छोड़कर बांग्लादेशी फिल्मों का बना सुपरस्टार, बेटी है टॉप एक्ट्रेस, पहचाना?

फोटो में दिख रहा यह बच्चा जो सबसे आगे खड़ा है. बड़ा होकर बॉलीवुड का लोकप्रिय एक्टर बना. अब इसकी बेटी भी फिल्मों में धूम मचा रही है. यह बच्चा कई फिल्मों में नजर आया और अपनी एक्टिंग और फनी अंदाज से फैंस का खूब मनोरंजन किया.

फोटो में दिख रहा यह बच्चा रह चुका है अक्षय कुमार का एक्टिंग इंस्ट्रक्टर, बॉलीवुड फिल्में छोड़कर बांग्लादेशी फिल्मों का बना सुपरस्टार, बेटी है टॉप एक्ट्रेस, पहचाना?

फोटो में दिख रहा यह बच्चा है लोकप्रिय एक्टर

नई दिल्ली :

Celeb Childhood Photo: फोटो में दिख रहा यह बच्चा जो सबसे आगे खड़ा है. बड़ा होकर बॉलीवुड का लोकप्रिय एक्टर बना. अब इसकी बेटी भी फिल्मों में धूम मचा रही है. यह बच्चा कई फिल्मों में नजर आया और अपनी एक्टिंग और फनी अंदाज से फैंस का खूब मनोरंजन किया. इसकी बेटी नेपो किड कही जाती है और सुहाना खान की बेस्ट फ्रेंड है. इस बच्चे ने बॉलीवुड एक्टर बनने के लिए काफी स्ट्रगल किया. यह बच्चा शाहरुख खान के करीबी दोस्तों में से एक है. 

शायद आपने इस बच्चे को पहचान लिया हो और अब तक नहीं पहचान पाए हैं तो हम आपको बता दें यह एक्टर चंकी पांडे की बचपन की फोटो है. चंकी पांडे हिंदी सिनेमा का लोकप्रिय नाम है. चंकी पांडे का बॉलीवुड में कोई गॉडफादर नहीं था और उन्होंने अपनी मेहनत से फिल्म इंडस्ट्री में अपने लिए जगह बनाई. स्ट्रगल के दिनों में शाहरुख खान ने भी चंकी की मदद की. आज यानी 26 सितंबर को चंकी पांडे का बर्थडे है और इस मौके पर हम आपको बता रहे हैं उनके जीवन से जुड़ी खास बातें. 

एक्टर बनने से पहले चंकी पांडे दो रॉक बैंड्स का हिस्सा थे. चंकी पांडे ने डायर स्ट्रेट्स के गाने Sultans of Swing का कवर वर्जन गाया था. चंकी पांडे ने बांग्लादेशी फिल्में भी की हैं और वह वहां के सुपरस्टार कहे जाते हैं. वहां उन्होंने 10 से भी ज्यादा हिट फिल्में दीं हैं और उन्हें बांग्लादेशी फिल्म इंडस्ट्री का शाहरुख खान कहा जाता है. 

 90 के दशक में जब बॉलीवुड में चंकी पांडे का करियर खत्म होने लगा तो उन्होंने बांग्लादेशी फिल्म इंडस्ट्री का रुख किया. चंकी पांडे ने 1995 में बांग्लादेशी फिल्मों में डेब्यू किया. वहां उन्होंने से लगभग 7 साल काम किया और फिर 2000 के आसपास बॉलीवुड में वापसी की. चंकी पांडे ने फिल्म 'अपना सपना मनी मनी' से बॉलीवुड में कमबैक किया था. चंकी पांडे एक्टर अक्षय कुमार के एक्टिंग इंस्ट्रक्टर भी रह चुके हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का खुलासा किया था. 

चंकी पांडे फिटनेस फ्रीक हैं. 60 साल की उम्र में भी वह काफी फिट हैं. रोजाना वह डेढ़ किलोमीटर स्वीमिंग और साइकलिंग करते हैं. चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे हैं. उनकी बड़ी बेटी अनन्या बड़ी स्टार हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे और जाह्नवी कपूर का डे आउट