पर्दे पर खूंखार विलेन और रियल लाइफ में हीरो है मां के हाथ से केक खा रहा यह बच्चा, मां को पूजता है भगवान की तरह, आपने पहचाना?

एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है, जो कि एक बड़े ही मशहूर सेलिब्रिटी की है और इस फोटो में मौजूद सेलिब्रिटी को पहचानने के लिए सोशल मीडिया यूजर्स खूब दिमाग लगा रहे हैं.

पर्दे पर खूंखार विलेन और रियल लाइफ में हीरो है मां के हाथ से केक खा रहा यह बच्चा, मां को पूजता है भगवान की तरह, आपने पहचाना?

मां के हाथ से केक खा रहा यह बच्चा है सुपरस्टार

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया में आए दिन कई सेलिब्रिटीज के बचपन की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं, जिनमें से कुछ फोटोज को देख कर तो उनकी पहचान आसानी से हो जाती है, लेकिन कुछ फोटोज ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर फैंस को उन्हें पहचानने के लिए खूब माथापच्ची करनी पड़ती है. इसी तरह की एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है, जो कि एक बड़े ही मशहूर सेलिब्रिटी की है और इस फोटो में मौजूद सेलिब्रिटी को पहचानने के लिए सोशल मीडिया यूजर्स खूब दिमाग लगा रहे हैं. संभव है कि आप भी पहली नजर में इस सेलिब्रिटी को नहीं पहचान पाएं.

सोशल मीडिया में जो इस सेलिब्रिटी की बचपन की तस्वीर वायरल हो रही है, उसमें यह देखा जा सकता है कि एक छोटा बच्चा अपनी मां के हाथों से केक खा रहा है. यह एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है और बैकग्राउंड में कुछ और लोग भी नजर आ रहे हैं. यदि अब तक आप इस फोटो को नहीं पहचान पाए हैं, तो हम आपको थोड़ा हिंट दे देते हैं. यह बच्चा आज एक मशहूर सेलिब्रिटी बन चुका है, जो कि बड़े पर्दे पर विलेन के रूप में नजर आता है, लेकिन रियल लाइफ में वह किसी हीरो से कम नहीं है. इतना ही नहीं, आज यह गरीबों के मसीहा के रूप में भी जाना जाता है.

अब तो आप समझ ही गए होंगे कि इस तस्वीर में नजर आ रहा यह बच्चा कौन है. यदि आप अब भी नहीं समझें तो आपको बता दें कि यह तस्वीर प्रसिद्ध अभिनेता सोनू सूद के बचपन की है. जी हां, इस तस्वीर में नजर आ रहा मां के हाथों केक खा रहा बच्चा कोई और नहीं, बल्कि कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद करने के बाद से गरीबों का मसीहा कहलाने वाला सोनू सूद ही है. 

sb9cmu1g

गौरतलब है कि हाल ही में सोनू सूद ने एक वीडियो शेयर करके खुद भी यह बताया था कि जब वे घर से बाहर निकलते हैं, तो न जाने वे कितने लोगों की दुआएं साथ लेकर चलते हैं. यही उनकी दुनिया है. साथ ही सोनू सूद कई इंटरव्यूज में अपनी मां को लेकर भी बात कर चुके हैं. सोनू सूद अपनी मां से बहुत प्यार करते हैं और उन्हें भगवान की तरह पूजते हैं. कई बार उन्हें सोशल मीडिया पर मां की फोटो भी शेयर करते हुए देखा जाता है. इस तरह से सोनू सूद एक अच्छे बेटे और एक अच्छे इंसान का बेहतरीन उदाहरण हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:अभिनेता संजय दत्त का दिखा खास अंदाज, फैन्स के साथ क्लिक करवाए फोटो