शाहरुख के साथ हिट और सलमान खान के साथ फ्लॉप रहीं बॉलीवुड की टॉप ये एक्ट्रेस, 7 में से एक भी फिल्म नहीं हो सकी हिट

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के लिए जहां शाहरुख खान लकी चार्म साबित हुए वहीं सलमान खान के साथ काफी सारी फिल्में करने के बावजूद उनको एक बार भी फिल्म के हिट होने का स्वाद चखने को नहीं मिला.

शाहरुख के साथ हिट और सलमान खान के साथ फ्लॉप रहीं बॉलीवुड की टॉप ये एक्ट्रेस, 7 में से एक भी फिल्म नहीं हो सकी हिट

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस के साथ नहीं चली सलमान की जोड़ी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में फिल्मों के हिट होने के लिए उसकी कहानी जितनी जरूरी है उतना ही जरूरी है फिल्म की ऑनस्क्रीन जोड़ी का ऑडियंस को पसंद आना. बॉलीवुड में कई ऐसी हिट जोड़ियां रही हैं जिन्हें फैंस ने सर आंखों पर बिठाया है. बड़े पर्दे पर उन्हें साथ देखने का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. लेकिन कुछ जोड़ियां ऐसी भी है जिन्हें एक बार नहीं बल्कि कई बार ऑडियंस ने नकार दिया है. आज हम बॉलीवुड की एक ऐसी ही टॉप एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे हैं जिन्होंने बॉलीवुड के एक सुपरस्टार के साथ ताबड़तोड़ हिट फिल्में दीं और दूसरे सुपरस्टार के साथ ढेर सारी फिल्में की तो सही लेकिन सब फ्लॉप. जी हां बात हो रही है रानी मुखर्जी की. चलिए जानते हैं  आखिर वो कौन सा सुपरस्टार है जिसके साथ रानी मुखर्जी की जोड़ी.को ऑन स्क्रीन पसंद नहीं किया गया और दोनों ने एक दो नहीं बल्कि 7 फ्लॉप फिल्में दे डालीं. 

 शाहरुख के साथ हिट तो सलमान के साथ फ्लॉप रही जोड़ी

 रानी मुखर्जी ने शाहरुख खान के साथ भले ही कम फिल्में की हों लेकिन वह सभी फिल्में सुपरहिट रही हैं. लेकिन अगर बात रानी मुखर्जी और सलमान खान के फिल्मों की करें तो इन दोनों ने एक साथ एक दो नहीं बल्कि 7 फिल्में की हैं,  लेकिन हैरानी की बात यह है कि सातों फिल्में फ्लॉप साबित हुई हैं.  ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि खुद सलमान खान और रानी मुखर्जी का भी यही मानना है. इन दिनों इंटरनेट पर सलमान और रानी का एक थ्रोबैक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो सलमान खान के रियलिटी शो 'दस का दम' का है जिसमें सलमान ने ही रानी मुखर्जी को याद दिलाया कि उन दोनों ने एक साथ सात फिल्में की हैं और सातों फिल्म फ्लॉप रही. इस बात पर रानी मुखर्जी भी ठहाके लगाती दिखीं. रानी ने चार फिल्मों का नाम लिया जिसमें हर दिल जो प्यार करेगा, हैलो ब्रदर, कहीं प्यार ना हो जाए, चोरी चोरी चुपके चुपके शामिल थी. इसके बाद सलमान खान ने रानी को याद दिलाया कि वो बाबुल, सांवरिया और कुछ कुछ होता है (इस फिल्म में दोनों साथ नहीं दिखे थे) फिल्मों में भी वो दोनों ही काम कर चुके हैं. 

 डिजास्टर साबित हुई सभी फिल्में

 अब इसे किस्मत ही कहेंगे कि  बॉलीवुड के ये दो बेहतरीन कलाकार एक साथ वो कमाल नहीं दिखा सके जिसकी फैंस को उम्मीद थी. सलमान खान की बात करें तो उनका फिल्म में होना ही हिट होने की गारंटी माना जाता है. वहीं रानी मुखर्जी ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से बॉलीवुड इंडस्ट्री में राज किया है. लेकिन जब दोनों साथ फिल्म में नजर आए तो वो जादू ना चला सके जो दोनों ने बाकी साथ के साथ फिल्म बड़े पर्दे पर दिखाया. शाहरुख खान के लिए तो रानी मुखर्जी लकी चार्म साबित हुईं.  कुछ कुछ होता है, कल हो ना हो, हे राम, पहेली, कभी अलविदा ना कहना. चलते चलते, कभी खुशी कभी गम, वीर जारा जैसी फिल्मों में रानी और शाहरुख साथ थे और सभी फिल्में खूब चलीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक पूरी फिल्म को छूने से डर लगता था": गदर 2 पर सनी देओल