बाहुबली का हिस्सा बनने वाली थीं ये एक्ट्रेस, सीखने लगी थीं तलवारबाजी, फिर हाथ से यूं निकल गया गोल्डन चांस

वामिका गब्बी का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें वो बता रही हैं कि वो बाहुबली का हिस्सा बनने वाली थीं, लेकिन ये हो नहीं सका.

बाहुबली का हिस्सा बनने वाली थीं ये एक्ट्रेस, सीखने लगी थीं तलवारबाजी, फिर हाथ से यूं निकल गया गोल्डन चांस

बाहुबली का हिस्सा बनने वाली थीं वामिका गब्बी

नई दिल्ली:

पिछले साल आई मूवी खुफिया की चारु रवि मोहन आपको याद ही होंगी. इस किरदार में वामिका गब्बी ने ऐसा जबरदस्त काम किया था कि बहुत बार वो तब्बू जैसी मंझी हुई एक्ट्रेस पर भारी पड़ गई थीं. वामिका गब्बी जितने शानदार कैरेक्टर कर चुकी हैं, उतनी ही ज्यादा वो अपने बयानों के लिए भी जानी जाती हैं. एक बार वो भी नेपोटिज्म पर सवाल उठाते हुए बता चुकी हैं कि एक बड़े स्टार की बेटी के चक्कर एक मूवी से उन्हें निकाल दिया गया था. अब उनका एक और इंटरव्यू वायरल हो रहा है. जिस में वो बता रही हैं कि वो बाहुबली का हिस्सा बनने वाली थीं, लेकिन ये हो नहीं सका.

बाहुबली के लिए सीखी तलवारबाजी

वामिका गब्बी के इस इंटरव्यू की एक क्लिपिंग रेडिट पर वायरल हो रही है, जिसे शेयर किया बॉली ब्लाइंड्स एंड गॉसिप्स ने. इस क्लिपिंग के मुताबिक वामिका गब्बी को बाहुबली में रोल ऑफर हुआ था. गोल्डन ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही वामिका गब्बी इस इंटरव्यू में कहती सुनी जा सकती हैं कि उन्हें बाहुबली में रोल ऑफर किया गया था. इस रोल के लिए उन्होंने तलवारबाजी सीखना भी शुरू कर दी थी. लेकिन ये प्रोजेक्ट कब ठंडे बस्ते में चला गया उन्हें पता ही नहीं चला और वो तलवार चलाना ही सीखती रहीं.

This.
byu/Silent_Moon_07 inBollyBlindsNGossip

किस रोल की बात कर रही हैं वामिका?

वामिका का ये इंटरव्यू सुन ये सवाल उठ रहे हैं कि वो किस रोल की बात कर रही हैं. क्या वो फिल्म में देवसेना वाले रोल में दिखने वाली थीं या फिर तमन्ना भाटिया की जगह उन्हें लिया जाना था. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वामिका गब्बी जिस बाहुबली की बात कर रही थीं वो असल में बाहुबली- बिफोर द बिगनिंग है, जो संभवतः एक सीरीज के फॉर्म में बनने वाली थी, जिसमें शिवगामी की कहानी दिखाई जानी थी. लेकिन इस प्रोजेक्ट पर काम ही शुरू नहीं हो सका और डायरेक्टर एस एस राजामौली आरआरआर में बिजी हो गए. हालांकि ये प्रोजेक्ट क्यों अटका इसका ऑफिशियल कोई खुलासा नहीं हो सका.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com