कभी अक्षय कुमार की एक झलक पाने के लिए मुंबई की गलियों के चक्कर काटती थीं ये एक्ट्रेस, आज बॉलीवुड से ओटीटी तक बजता है डंका

तस्वीर में नजर आ रही इस शरारती क्यूट सी बच्ची को पहचानने में अगर मुश्किल हो रही है तो चलिए आपको बता देते हैं इनकी जोड़ी बॉलीवुड के किंग खान के साथ हमेशा से ही सुपरहिट रही है.

कभी अक्षय कुमार की एक झलक पाने के लिए मुंबई की गलियों के चक्कर काटती थीं ये एक्ट्रेस, आज बॉलीवुड से ओटीटी तक बजता है डंका

इनकी अदाकारी और खूबसूरती से लेकर गुस्सा तक सुर्ख़ियों में छाया रहता है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड आज दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट,  कैटरीना कैफ और यामी गौतम जैसी खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस से भरा पड़ा है. लेकिन आज 90 के दशक की जिस खूबसूरत और बेहतरीन अभिनेत्री के बचपन की तस्वीर हम आपको दिखाने जा रहे हैं  यकीनन वो आज भी बी-टाउन की सबसे फेवरेट और पॉपुलर एक्सेस उसकी लिस्ट में जगह बनाए हुए हैं. सोशल मीडिया पर उनकी खूबसूरती अदाकारी से लेकर उनके नखरों तक के खूब चर्चे होते हैं.  तस्वीर में नजर आ रही इस शरारती क्यूट सी बच्ची को पहचानने में अगर मुश्किल हो रही है तो चलिए आपको बता देते हैं इनकी जोड़ी बॉलीवुड के किंग खान के साथ हमेशा से ही सुपरहिट रही है.  

इनका पूरा परिवार ही फ़िल्मी है

इतना बड़ा हिंट देने के बाद भी अगर आप ब्लैक एंड वाइट तस्वीर में मुंह फुलाए बैठे इस शरारती बच्चे को नहीं पहचान पाए हैं, तो हम आपको बता देते हैं ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की मोस्ट वर्सेटाइल एक्ट्रेस काजोल हैं. 5 अगस्त 1974 को काजोल का जन्म मुंबई में हुआ. काजोल का नाम इंडस्ट्री की सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है. सिर्फ काजोल नहीं बल्कि उनकी मां तनुजा, चाची नूतन, चचेरी बहन रानी मुखर्जी सभी बॉलीवुड के जाने-माने सितारे रहे हैं. काजोल के पति तो बॉलीवुड के सिंघम है जिन की एंट्री ही फिल्म के सफल होने की गारंटी है.  बॉलीवुड में ढेर सारी हिट फिल्में देने के बाद काजोल इन दिनों ओटीपी की दुनिया में धमाल मचा रही हैं. हाल ही में आई वेब सीरीज द ट्रायल में काजोल की बेहतरीन अदाकारी को खूब सराहा गया है.

 सिंघम से पहले इस एक्टर की दीवानी थीं एक्ट्रेस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 बॉलीवुड में जब हिट जोड़ी का जिक्र होता है तो सबसे पहले काजोल और शाहरुख खान का ही नाम लिया जाता है. लेकिन आपको बता दें कि असल जिंदगी में सिंघम की शरीके हयात काजोल कभी बॉलीवुड के इस एक्टर की दीवानी हुआ करती थीं.  इस बात का खुलासा खुद काजोल के बेस्ट फ्रेंड कहे जाने वाले फिल्ममेकर करण जौहर ने इंटरव्यू में किया था. दरअसल अजय देवगन से पहले काजोल इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार की दीवानी थीं.  अक्षय की एक झलक पाने के लिए काजोल अक्सर मुंबई की गलियों के चक्कर लगाया करती थीं.  साल 1991 में करण जौहर ने अक्षय कुमार की फिल्म हिना के प्रीमियर के दौरान दोनों की मुलाकात करवाई लेकिन एक्ट्रेस उन्हें अपने दिल की बात नहीं बता पाईं.  हालांकि बाद में काजोल के मन से इस दीवानगी का फितूर निकल गया. आपको बता दें कि आज अक्षय कुमार और काजोल की जोड़ी फिल्म दीवानगी में नजर आई थी.