Voot Select पर इस साल देखे गए ये बेहतरीन शोज़, जिसने जीता फैंस का दिल

इस साल लगातार शोज और वेब सीरीज रिलीज होने का सिलसिला जारी है. दर्शक भी बेहतरीन स्क्रिप्ट की सीरीज का बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं इस साल Voot ( Voot Select) पर लगातार एक से बढ़कर एक वेब सीरीज रिलीज हुईं हैं

Voot Select पर इस साल देखे गए ये बेहतरीन शोज़, जिसने जीता फैंस का दिल

Voot Select पर इस साल देखे गए ये बेहतरीन शोज़

नई दिल्ली:

इस साल लगातार शोज और वेब सीरीज रिलीज होने का सिलसिला जारी है. दर्शक भी बेहतरीन स्क्रिप्ट की सीरीज का बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं इस साल Voot ( Voot Select) पर लगातार एक से बढ़कर एक वेब सीरीज रिलीज हुईं हैं जिसने फैंस के दिलों में जगह बना ली है. इसके अलावा हिस्ट्री में पहली बार बिग बॉस का शो भी Voot पर टेलीकास्ट किया गया था. जिसे दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया. तो चलिए जानते हैं कि कौन से वे शोज हैं जो इन दिनों स्क्रीन पर छाए रहे.

acivikg

Voot Select

ख्वाबों के परिंदे
ड्रामा
14 जून 202
सीजन 1 (6 एपिसोड)
हिंदी


ख्वाबों के परिंदे एक ऐसी वेब सीरीज है जो सच्ची दोस्ती के इर्द-गिर्द घूमती है और किसी भी स्थिति से कैसे निपटा जा सकता है अगर आपके साथ आपके सच्चे दोस्त हैं. ख्वाबों के परिंदे में तीन मुख्य किरदार हैं - बिंदिया, दीक्षित और मेघा के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है. मेलबर्न विश्वविद्यालय से ग्रैजुएट होने के बाद, जंगली बच्ची बिंदिया, अपने दो दोस्तों, दीक्षित और मेघा को मेलबर्न की ट्रिप पर उसके साथ जाने के लिए मना लेती है. अपनी ट्रिप पर, वे मजाकिया और ऊबड़-खाबड़  रास्ते पर अपने दोस्त आकाश से मिलते हैं. यह सीरीज दिखाती है कि कैसे मेलबर्न से पर्थ तक की एक साधारण सड़क यात्रा, बिंदिया, दीक्षित, मेघा और तुषार के जीवन को बदल देती है क्योंकि वे अपनी भावनाओं को सुलझाते हैं, घावों को ठीक करते हैं, प्यार में पड़ते हैं और अपने सबसे बुरे डर का मुकाबला करते हैं. 


कैंडी 
थ्रिलर 
सितंबर 8 2021
सीजन 1
एपिसोड 8 
हिंदी 


कैंडी को IMDb द्वारा 8.8 रेटिंग दी गई है. यह शो राजसी हिमालयी क्षेत्र में काफी एंटरटेनिंग मर्डर मिस्ट्री की कहानी को दिखाता है. कैंडी, जो एक कोडनेम भी है, सीरीज में एक हत्या और इसके चारों ओर के रहस्यों के वेब के बारे में एक कहानी है. जब एक छात्र की हत्या की जाती है और उसे जंगल में फांसी पर लटका दिया जाता है, तो अधिकारी रत्ना शंखवार (ऋचा चड्ढा) और प्रोफेसर जयंत पारेख (रोनित रॉय) मामले की जांच करने के लिए तैयार होते हैं. चूंकि पूरा शहर दहशत में है, अब इस रहस्य से पर्दा उठाना उनके ऊपर है.

इललीगल 2 
कोर्ट रूम ड्रामा 
25 नवंबर
सीजन 1 
एपिसोड 8 
हिंदी


नेहा शर्मा, पीयूष मिश्रा, पारुल गुलाटी, तनुज विरवानी, सत्यदीप मिश्रा और अक्षय ओबेरॉय द्वारा अभिनीत यह वेब सीरीज कोर्ट रूम ड्रामा पर आधारित है. जो एक आदर्शवादी वकील, निहारिका सिंह के जीवन का अनुसरण करता है क्योंकि वह विवादास्पद कानूनी मामलों, हाई प्रोफाइल प्रतिद्वंद्विता और एक जटिल व्यक्तिगत जीवन को नेविगेट करती है. 

बिग बॉस ओटीटी 
8 अगस्त 2021 
सीजन 1 
42 एपिसोड 
हिंदी 


बिग बॉस ओटीटी, जिसे बिग बॉस: ओवर-द-टॉप के नाम से भी जाना जाता है, भारतीय रियलिटी टीवी शो बिग बॉस का ओटीटी पर पहला सीजन है, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट और वूट सेलेक्ट पर रिलीज किया गया था, इसका प्रीमियर 8 अगस्त 2021 को वायकॉम18 की स्ट्रीमिंग सेवा वूट और प्रीमियम स्ट्रीमिंग सेवा वूट सिलेक्ट पर किया गया था. इस शो को होस्ट करण जौहर ने किया था.  सीज़न की थीम "स्टे कनेक्टेड" थी  Bigg Boss OTT में 6 लड़के और 6 लड़कियों ने जोड़े के रूप में प्रवेश किया था. 29वें दिन, बिग बॉस ने घोषणा की कि सभी कनेक्शन अब टूट गए हैं और सभी घरवाले व्यक्तिगत रूप से खेलेंगे. शो का ग्रैंड फिनाले 18 सितंबर 2021 को हुआ और दिव्या अग्रवाल विजेता के रूप में उभरीं, जबकि निशांत भट उपविजेता बने.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com