ये तीनों बच्चियां हैं सुपरस्टार्स के दिलों की धड़कन, बड़ी होकर बॉलीवुड पर करती हैं राज, बता देंगे नाम तो कहलाएंगे सरताज

वायरल हो रहे इस फोटो में तीन बेहद प्यारी बच्चियां दिख रही हैं. ये बच्चियां अब बड़ी हो चुकी हैं. और अब इनकी गिनती बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश स्टारकिड में होती है.

ये तीनों बच्चियां हैं सुपरस्टार्स के दिलों की धड़कन, बड़ी होकर बॉलीवुड पर करती हैं राज, बता देंगे नाम तो कहलाएंगे सरताज

ये तीनों बच्चियां हैं सुपरस्टार्स के दिलों की धड़कन

नई दिल्ली :

Celeb Childhood Photo: वायरल हो रहे इस फोटो में तीन बेहद प्यारी बच्चियां दिख रही हैं. ये बच्चियां अब बड़ी हो चुकी हैं. और अब इनकी गिनती बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में होती हैं. इनके लाखों करोड़ों फैंस हैं. आए दिन इनकी फिल्में रिलीज होती है और हिट होती हैं. फोटो में तीनों मुस्करा रही हैं. ये तीनों बेस्ट फ्रेंड्स हैं औऱ बड़ी होने के बाद भी इनकी दोस्ती वैसे ही है. अक्सर तीनों साथ समय बिताती हैं. इनमें से एक तो बॉलीवुड की बड़ी स्टार बन चुकी है, दूसरी बॉलीवुड के बादशाह की बेटी है और जल्द ही डेब्यू कर रही है. वहीं तीसरी एक्टर संजय कपूर की बेटी है.

ये तीनों बड़ी होने के बाद काफी लाइम लाइट में रहती हैं. इनके लाखों हजारों फैंस हैं और स्टाइल और ग्लैमर के मामले में तो ये सबको पीछे छोड़ती है. लोग इन्हें पहचानने की कोशिश कर रहे हैं. कई लोग इनके बचपन की फोटो देख कर इन्हें पहचान जाते हैं तो कई अभी भी नहीं पहचान पाए हैं. अगर आप अब तक नहीं पहचान पाए हैं तो बता दें इस फोटो में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे,  शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान और शनाया कपूर हैं.  श्वेता नंदा की बेटी नव्या नवेली भी इनकी फ्रेंड हैं और इस फोटो में वह इनके साथ दिख रही हैं.  

e3kdcf

 बता दें कि अनन्या, सुहाना, नव्या और संजय कपूर की बेटी शनाया अच्छी फ्रेंड्स हैं और एक साथ अक्सर फोटो शेयर करती रहती हैं और एक दूसरे को प्यार लुटाती रहती हैं. अनन्या, नव्या और सुहाना तीनों एक ही स्कूल में पढ़ती थीं. 

अनन्या पांडे कई सारी फिल्में कर चुकी हैं. हाल ही में वह दीपिका पादुकोण के साथ गहराइयां में नजर आई थीं. वहीं सुहाना अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. वह खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा के साथ जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से  बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. उनकी फिल्म से पहले ही सुहाना अपनी ब्यूटी और स्टाइल को लेकर चर्चा में हैं. शनाया करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं.  वहीं नव्या को  बिजनेस में इंटरेस्ट हैं.

ये भी देखें :

VIDEO:  अभिनेत्री सान्या को लेकर NDTV से बोले राजकुमार राव, 'दोनों दिल्ली से, हमारा सेंस ऑफ ह्यूमर...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com