बॉक्स ऑफिस पर नहीं थम रही पाकिस्तानी फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' की रफ्तार, 200 करोड़ के क्लब में शामिल होकर बनाया रिकॉर्ड

पाकिस्तानी फिल्म द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही है. फिल्म को केवल पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में खूब पसंद किया जा रहा है.

बॉक्स ऑफिस पर नहीं थम रही पाकिस्तानी फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' की रफ्तार, 200 करोड़ के क्लब में शामिल होकर बनाया रिकॉर्ड

पाकिस्तानी फिल्म द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट

नई दिल्ली:

पाकिस्तानी फिल्म द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही है. फिल्म को केवल पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म को देखने के लिए अच्छी-खासी भीड़ सिनेमाघरों की ओर पहुंच रही है. यही वजह है कि जो फिल्म द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट कमाई के मामले में लगातार रिकॉर्ड बना रही है. अब यह पाकिस्तानी फिल्म 200 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी है. जिसकी काफी चर्चा हो रही है. 

फिल्म की कमाई की जानकारी द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट के सोशल मीडिया पेज के जरिए दी है. जिसके अनुसार इस पाकिस्तानी फिल्म को अपने मुल्क से ज्यादा विदेशों में प्यार मिल रहा है. द लेजेंड ऑफ मौला जाट के इंस्टाग्राम पेज के अनुसार इस फिल्म ने पाकिस्तान में 80 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. जबकि विदेश में फिल्म द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट ने 120 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है. इसके साथ ही यह पाकिस्तानी फिल्म 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें फिल्म द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट की तो इस फिल्म में फवाद खान, सैमा बलोच, माहिरा खान, हमजा अली अब्बासी, बाबर अली, फारीस शाफी, हुमैमा मलिक, गौहर राशीद, अली अजमत और रहीला अघा सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट का निर्देशन बिलाल लाशरी ने किया है. बताया जा रहा है कि यह फिल्म साल 1979 में आई पाकिस्तानी फिल्म मौला जट्ट का ऑफिशियल रीमेक है.