The Kerala Story Box Office Collection Day 6: विवाद का नहीं पड़ रहा 'द केरल स्टोरी' की कमाई पर असर, छठे दिन भी कमाए इतने करोड़

The Kerala Story Box Office Collection Day 6: कहानी को लेकर विवादों में घिरी द केरल स्टोरी की बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की कमाई जारी है.

The Kerala Story Box Office Collection Day 6: विवाद का नहीं पड़ रहा 'द केरल स्टोरी' की कमाई पर असर, छठे दिन भी कमाए इतने करोड़

The Kerala Story Box Office Collection Day 6: 6वें दिन फिल्म ने की इतनी कमाई

नई दिल्ली:

The Kerala Story Box Office Collection Day 6: इन दिनों विवादों में चल रही फिल्म द केरल स्टोरी को दर्शकों का प्यार मिल रहा है, जिसके चलते 12 मई को फिल्म 37 देशो में रिलीज होने वाली है. इस बात से जहां फैंस खुश हैं तो वहीं कुछ लोगों के बीच नाराजगी है. हालांकि फिल्म के कलेक्शन का असर इन बातों पर नहीं पड़ता हुआ दिख रहा है, जिसका अंदाजा फिल्म की कमाई को देखकर लगाया जा सकता है. आइए आपको बताते हैं द केरल स्टोरी ने छह दिनों में कितनी कमाई कर ली है. 

सचनिक के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, द केरल स्टोरी ने 12 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. इसके साथ ही फिल्म 68.86 करोड़ की कमाई कर चुकी है. वहीं दर्शकों का कहना है कि दो-तीन दिनों की कमाई के साथ फिल्म 100 करोड़ की कमाई कर लेगी, जो कि द केरल स्टोरी की टीम के लिए खुशी की बात है. 

कमाई की बात करें तो पहले दिन 8.03 करोड़ की ओपनिंग करने के बाद फिल्म ने दूसरे दिन 11.22 करोड़ की कमाई की थी, जिसके बाद तीसरे दिन 16.4 करोड़, चौथे दिन 10.07 करोड़ और पांचवे दिन 11.14 करोड़ की कमाई कर ली थी, जो कि किसी का भाई किसी की जान से ज्यादा थी. 

बता दें, बॉक्स ऑफिस पर द केरल स्टोरी के अलावा सलमान खान की मल्टी स्टारर किसी का भाई किसी की जान और ऐश्वर्या राय की पोन्नियिन सेल्वन की  भी कमाई जारी है. हालांकि वीकडेज पर इन फिल्मों की कमाई कम देखने को मिल रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए