रवि किशन और रवि दुबे अभिनीत कॉन-थ्रिलर "मत्स्य कांड" आपको अपनी कुर्सी पे बैठे रहने के लिए कर देगी मजबूर

रवि किशन ने अपनी दासता-एसीपी तेजराज सिंह की भूमिका निभाई, जो किसी भी कीमत पर मत्स्य को पकड़ने के लिए है. किशन इस सख्त पुलिस वाले के पागलपन और दृढ़ता को जीवंत करता है

रवि किशन और रवि दुबे अभिनीत कॉन-थ्रिलर

जानें रवि किशन और रवि दुबे अभिनीत कॉन-थ्रिलर "मत्स्य कांड" के बारे में

नई दिल्ली:

भारत एक ऐसा देश है जिसकी जड़ें लगभग घोटालों और ठगों की गहरी जड़ें जमा चुकी हैं. वे अक्सर खुद को "कलाकार" कहना पसंद करते हैं और प्रत्येक डकैती उनके प्रतिभाशाली दिमाग का प्रतीक है. ऐसी है मत्स्य थड़ा की कहानी - एक सम्मानित चोर कलाकार जो खुद को "महान कलाकार" कहता है. रवि दुबे ने शानदार ढंग से इस आकर्षक की भूमिका निभाई है, जो अपनी बुद्धि और योग्यता का उपयोग बड़े कांडों को खींचने के लिए करता है. उर्वशी (जोया अफरोज) और राजू हैकर (मधुर मित्तल) की मदद से, मत्स्य ने देश के सबसे साहसी विपक्ष को सफलतापूर्वक खींच लिया, लेकिन एसीपी तेजराज की पूंछ पर यह केवल समय की बात है.

रवि किशन ने अपनी दासता-एसीपी तेजराज सिंह की भूमिका निभाई, जो किसी भी कीमत पर मत्स्य को पकड़ने के लिए है. किशन इस सख्त पुलिस वाले के पागलपन और दृढ़ता को जीवंत करता है, जिससे तीव्र बिल्ली और चूहे एक रोमांचक घड़ी का पीछा करते हैं.

कथानक पर बोलते हुए, रवि दुबे ने उल्लेख किया, “मत्स्य थड़ा एक बहुत ही सतर्क व्यक्ति है जो अपनी मुट्ठी के बजाय अपने दिमाग से लड़ता है. वह भेष बदलने में माहिर हैं और 'कांड' को खींचने के लिए तर्क का इस्तेमाल करना पसंद करते हैं. मुझे यह किरदार पसंद है क्योंकि वह एक अपरंपरागत चोर कलाकार है। स्क्रिप्ट खूबसूरती से लिखी गई है और दर्शकों को कभी नहीं पता होगा कि आगे क्या करना है. ”


रवि किशन ने आगे कहा, “दो योग्य प्रतिद्वंद्वी और एक ऐसा चेहरा जो आपको स्क्रीन से जोड़े रखेगा, यह श्रृंखला एक प्रतिभाशाली चोर और एक दुष्ट पुलिस वाले के बीच चयन करने का कठिन विकल्प है. एक्शन, ड्रामा, इमोशन और थ्रिल - इस वेबसीरीज में दर्शकों के लिए सब कुछ है और मुझे उम्मीद है कि उन्हें इसे देखने में उतना ही मजा आएगा, जितना कि पूरी कास्ट/क्रू को इसे बनाने में मजा आया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


श्रृंखला में बहुत लोकप्रिय पीयूष मिश्रा भी हैं, साथ ही राजेश शर्मा और नावेद असलम के साथ अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं और अजय भुइयां द्वारा निर्देशित है.