Thank God Box Office Collection Day 7: 50 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई फिल्म, 7वें दिन रही सबसे बुरी हालत 

अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह जैसे दिग्गज कलाकार भी ऑडियंस को सिनेमाघरों तक नहीं खींच पा रहे. कितना रहा थैंक गॉड का कलेक्शन, आइए जानते हैं.

Thank God Box Office Collection Day 7: 50 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई फिल्म, 7वें दिन रही सबसे बुरी हालत 

Thank God Box Office Collection Day 7

नई दिल्ली :

अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'थैंक गॉड' की रिलीज से पहले ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है. हालांकि ऐसा कुछ होता नहीं दिख रहा है. इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म की ओपनिंग भी बस ठीक ठाक रही थी. पिछले 6 दिनों में फिल्म की कमाई औसत रही है. भले ही 'थैंक गॉड' कॉमेडी से भरी हुई फिल्म है, लेकिन यह दर्शकों को लुभाने में नाकामयाब साबित हो रही है. अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह जैसे दिग्गज कलाकार भी ऑडियंस को सिनेमाघरों तक नहीं खींच पा रहे. कितना रहा थैंक गॉड का कलेक्शन, आइए जानते हैं.

शुरूआती आंकड़ों की मानें तो अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड ने रिलीज के सातवें दिन यानी कि सोमवार को महज 2 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं छठे दिन फिल्म की कमाई 4 करोड़ रुपए के आसपास रही थी. 25 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म पहले 6 दिनों में लगभग 31.25 करोड़ का कारोबार कर चुकी है और अगर सातवें दिन को भी मिला लिया जाए तो फिल्म ने लगभग 33.25 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म थैंक गॉड लगभग 70 करोड़ रुपये की लागत से बनी है. लेकिन फिल्म के कलेक्शन को देख लग रहा है कि यह मुश्किल से 50 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर पाएगी. 

बता दें, फिल्म थैंक गॉड में यमलोक की कहानी दिखाई गई है. इसमें यह देखने को मिलता है कि इंसान जब मर जाता है, तो उसके बाद उसके अच्छे और बुरे कर्मों का हिसाब किस तरीके से होता है. अजय देवगन फिल्म में जहां चित्रगुप्त के रोल में नजर आए हैं. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अयान कपूर के किरदार को बखूबी निभाया है. 

ये भी देखें: सारा अली खान पिलेट्स क्‍लास के बाहर हुईं स्‍पॉट, पैपराजी को दिया पोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com