थलपति विजय की लियो ने रिलीज से 42 दिन पहले यूके में मचाई धूम, एक दिन में बिके इतने हजार टिकट

थलपति विजय की फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. इससे पहले यूके में एडवांस बुकिंग खुली थी और इसमें कमाल का रिस्पॉन्स मिला.

थलपति विजय की लियो ने रिलीज से 42 दिन पहले यूके में मचाई धूम, एक दिन में बिके इतने हजार टिकट

थलपति विजय

नई दिल्ली:

लोकेश कनकराज की आने वाली फिल्म 'लियो' ने यूके में एक नया प्री-रिलीज रिकॉर्ड बनाया है. यह खबर यूके और यूरोप में 'लियो' के राइट्स रखने वाली कंपनी अहिंसा एंटरटेनमेंट ने शेयर की. डायरेक्टर लोकेश कनकराज की आने वाली फिल्म 'लियो' के यूके और यूरोप के थियेट्रिकल राइट्स के मालिकाना हक वाली डिस्ट्रिब्यूटर कंपनी अहिंसा एंटरटेनमेंट ने अनाउंसमेंट की है कि फिल्म ने यूके में एक जबरदस्त प्री-रिलीज माइल स्टोन हासिल किया है. डिस्ट्रिब्यूशन कंपनी के मुताबिक, 'लियो' की वर्ल्ड वाइड रिलीज से 42 दिन पहले एक ही दिन में फिल्म के लिए 10,000 से ज्यादा टिकट बुक किए जा चुके हैं. फिल्म में एक्टर थलपति विजय लीड रोल में हैं.

एजेंसी ने सोशल मीडिया साइट एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) के जरिए ये गुड न्यूज शेयर की. उन्होंने लिखा, "Woah! We set the stage, but you stole the show! 24 घंटों के अंदर 10 हजार से ज्यादा टिकट बिके. सेल 100 हजार पाउंड को पार कर गई..Mass महसूस कर रहे हैं? यूके में #LEO के लिए आपने जो प्यार दिखाया है, उसने हमें हैरान कर दिया है. अक्टूबर 19 हमारा दिन #थलापति का जश्न मनाने का है. आइए इसे यादगार बनाएं!."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि लियो 19 अक्टूबर, 2023 को रिलीज के लिए तैयार है. 'लियो' में थलपति विजय, तृषा, संजय दत्त, प्रिया आनंद, गौतम वासुदेव मेनन और मैथ्यू थॉमस सहित कई कलाकार शामिल हैं. फिल्म को डायरेक्ट लोकेश कनागरा ने किया है.