तलपती विजय की ‘लियो’नहीं है साउथ की आम फिल्म, ये 5 बड़ी बातें जान करेंगे फिल्म का बेसब्री से इंतजार

वैसे तो तलपती विजय के फैन्स के लिए उनका नाम ही काफी है. वो थियेटर तक बस उनका स्वैग दिखने के लिए खिंचे चले आते हैं. लेकिन लियो की बात कुछ अलग है. फिल्म की जान तो थलापति विजय हैं ही. इसके अलावा कुछ ऐसी हाइलाइट्स हैं जो फिल्म को लाइमलाइट में ले आई है.

तलपती विजय की ‘लियो’नहीं है साउथ की आम फिल्म, ये 5 बड़ी बातें जान करेंगे फिल्म का बेसब्री से इंतजार

विजय की 'लियो' हिलाकर रख देगी बॉक्स ऑफिस, ये वजह करती हैं इशारा

नई दिल्ली:

तलपती विजय की अपकमिंग मूवी लियो का पोस्टर देखकर फैन्स इस मूवी के लिए बेताब हो गए हैं. वैसे तो विजय के फैन्स के लिए उनका नाम ही काफी है. वो थियेटर तक बस उनका स्वैग दिखने के लिए खिंचे चले आते हैं. लेकिन लियो की बात कुछ अलग है. फिल्म की जान तो थलापति विजय हैं ही. इसके अलावा भी कुछ ऐसी हाइलाइट्स हैं जो फिल्म को लाइमलाइट में लेकर आ रही हैं. जिसके बाद ये कहा जा सकता है कि थलापति विजय की फिल्म लियो सच में बॉक्स ऑफिस का शेर साबित होगी.

एक्टर डायरेक्टर की परखी हुई जोड़ी

विजय लीड रोल में हैं तो डायरेक्शन दिया है लोकेश कनगराज है. हिट फिल्मी बनाने में मास्टरी रखने वाली ये वही जोड़ी है जो मास्टर फिल्म में साथ काम कर चुकी है.  यही वजह है कि फैंस एक बार फिर इस जोड़ी का कमाल देखना चाहते हैं.

विजय की सेकंड लास्ट मूवी

बॉक्स ऑफिस पर ये विजय की 6वीं पेशकश होगी. अब माना जा रहा है कि इसके बाद थलापति विजय एक फिल्म और करेंगे. उसके बाद एक्टिंग से नाता तोड़ कर राजनीति से जोड़ लेंगे. हालांकि ऐसा कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट विजय की तरफ से नहीं किया गया है.

14 साल बाद तृषा के साथ

तमिल सिनेमा में एक समय सुपरहिट रही विजय और तृषा कृष्णन की जोड़ी फिर साथ दिखेगी. 14 साल के लंबे अंतराल के बाद दोनों के साथ वाली ये पांचवीं फिल्म होगी.

बाबा से होगी टक्कर

विजय के साथ स्क्रीन पर इस बार बॉलीवुड के बाबा यानी कि संजय दत्त भी नजर आएंगे. संजय दत्त इस फिल्म के मेन विलेन बताए जा रहे हैं. ऐसे में संजय दत्त के फैन्स भी टिकट खिड़की तक उनकी और विजय की टक्कर देखने खिंचे चले ही आएंगे.

तलपती विजय स्टाइल का एक्शन

विजय जिस फिल्म में हों उसमें एक्शन, ड्रामा और इमोशन तो होना ही है. तलपती स्टाइल का एक्शन इस फिल्म की भी खासियत माना जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"और मेरा ?" पति रणबीर के लुक की तारीफ सुनकर आलिया ने प्यारे अंदाज में पैपराजी से पूछा