विज्ञापन
Story ProgressBack

तलपती की एक झलक पाने के लिए बेकाबू हुई भीड़, जगह-जगह से पिचक गई कार, वीडियो देख कहेंगे- हे भगवान

विजय तलपति को देखने के लिए उमड़ी ऐसी भीड़ कि इस चक्कर में उनकी गाड़ी भी डैमेज हो गई. ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

Read Time: 3 mins
तलपती की एक झलक पाने के लिए बेकाबू हुई भीड़, जगह-जगह से पिचक गई कार, वीडियो देख कहेंगे- हे भगवान
तलपति विजय की एक झलक पाने को उमड़ी भीड़
नई दिल्ली:

Thalapathy Vijay in Kerala: तलपति विजय तिरुवनंतपुरम में हैं. 14 साल में यह पहली बार है कि तमिल सुपरस्टार विजय यहां शूटिंग के लिए पहुंचे. केरल में भी विजय की तूफानी फैन फॉलोइंग है. उन्हें देखने के लिए उनकी एक झलक पाने के लिए एयरपोर्ट से लेकर सड़कों तक ऐसी भीड़ उमड़ी कि आप अंदाजा नहीं लगा सकते. विजय अपनी आने वाली फिल्म 'ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' GOAT की शूटिंग के लिए केरल पहुंचे और अपना ऐसा स्वागत देखकर शायद वो भी हैरान रह गए होंगे.

एयरपोर्ट पर तलपति विजय का स्वागत हीरो की तरह किया गया. सोशल मीडिया पर कई वीडियो में उनके आने पर भारी धूमधाम देखी गई. एक्टर की एक झलक पाने के लिए हजारों लोग एयरपोर्ट पर इकट्ठा हुए. किसी स्टार के लिए फैन्स का ऐसा क्रेजी प्यार आजकल कम ही देखने को मिलता है. विजय के इस वेलकम की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक वायरल क्लिप में दिखाया गया है कि फैन्स की भारी भीड़ के चलते उनकी गाड़ी को भी नुकसान हो गया. वीडियो में साफ दिख रहा है कि टोयोटा हाइब्रिड कार को नुकसान पहुंचा है. टूटे हुए कांच के टुकड़े बिखरे हुए थे. गाड़ी की बॉडी पर खरोंचें थीं और हर जगह डेंट थे.

विजय की राजनीति में एंट्री

विजय की राजनीति में एंट्री से उनके आगे के फिल्मी करियर को लेकर चर्चा शुरू हो गई है. GOAT विजय के करियर की एक अहम फिल्म साबित हो सकती है. कई लोगों को हैरानी है कि क्या एक्टर इस फिल्म के बाद विजय ब्रेक पर चले जाएंगे और यहां तक कि रिटायरमेंट भी ले सकते हैं क्योंकि उन्होंने हाल ही में एक्टिव पॉलिटिक्स में एंट्री ली है.

विजय (जिनके नाम का मतलब है जीत) ने 2024 के लोकसभा चुनाव से ठीक पहले तमिलागा वेट्री कज़गम (तमिलनाडु विजय पार्टी) नाम की एक राजनीतिक पार्टी शुरू की. हालांकि लोगों के कयासों का खंडन करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी आने वाले चुनावों में भाग नहीं लेगी या किसी उम्मीदवार का समर्थन नहीं करेगी. साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी की नजर 2026 के विधानसभा चुनाव पर है.

तमिलनाडु में एक्टर्स का राजनीति में आना कोई नई बात नहीं है. एम जी रामचन्द्रन, जे जयललिता, विजयकांत और हाल ही में कमल हसन कुछ ऐसे नाम हैं जो राजनीति में एंट्री कर नाम कमा चुके हैं. फिल्म मेकर एस ए चन्द्रशेखर और प्लेबैक सिंगर शोबा चन्द्रशेखर के बेटे विजय ने तमिलनाडु के लोगों का समर्थन करने की गहरी इच्छा व्यक्त की थी जिन्होंने उन्हें पहचान और सफलता दी है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बॉलीवुड के इस पॉपुलर विलेन की हरकतें देख मां हो गई नाराज, गुस्से में कर दिया था घर से बाहर
तलपती की एक झलक पाने के लिए बेकाबू हुई भीड़, जगह-जगह से पिचक गई कार, वीडियो देख कहेंगे- हे भगवान
सौतन का होने जा रहा है वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर, भाभी के एक कदम से आया घर में भूचाल, दो बीवियों के बीच फंसे विक्रांत
Next Article
सौतन का होने जा रहा है वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर, भाभी के एक कदम से आया घर में भूचाल, दो बीवियों के बीच फंसे विक्रांत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;