'तेरी मिट्टी' के सिंगर बी प्राक का नया गाना रिलीज होते ही वायरल, कुछ ही घंटे में मिले 1 करोड़ व्यूज- देखें Video

तेरी मिट्टी' (Teri Mitti) गाने के सिंगर बी प्राक (B Praak) का नया गाना 'माजा' (Mazaa) रिलीज होने के साथ ही खूब वायरल हो रहा है.

'तेरी मिट्टी' के सिंगर बी प्राक का नया गाना रिलीज होते ही वायरल,  कुछ ही घंटे में मिले 1 करोड़ व्यूज- देखें Video

बी प्राक (B Praak) के नए गाने का धमाल

नई दिल्ली:

'तेरी मिट्टी' (Teri Mitti) गाने से मशहूर हुए सिंगर बी प्राक (B Praak) अपने नए सॉन्ग के जरिए यूट्यूब पर छाए हुए हैं. उनके इस नए गाने का नाम 'माजा' (Mazaa) है. बी प्राक (B Praak New Song) के इस वीडियो सॉन्ग को गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) पर फिल्माया गया है.'माजा' (Mazaa) को सॉन्ग को दो दिन पहले ही रिलीज किया गया है और अभी भी वीडियो टॉप ट्रेंडिंग में है. हमेशा की तरह बी प्राक का यह सॉन्ग भी खूब वायरल हो रहा है.


बी प्राक (B Praak) के गाने 'माजा' (Mazaa) में गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) की जोड़ी खूब जम रही है. इस गाने के बोल और कंपोज जानी ने किया है, जबकि अरविंद खैरा ने वीडियो का डायरेक्शन किया है. इस सॉन्ग में प्यार में हुई गलतियों के पश्चाताप को दिखाया गया है. इस वीडियो सॉन्ग को एक करोड़ 27 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सारेगामा म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर इसे रिलीज किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बी प्राक (B Praak) के गाने 'माजा' (Mazaa) को मिल रहे व्यूज इसकी लोकप्रियता का आलम बयां कर रहे हैं. वैसे भी बी प्राक का कोई भी गाना जबरदस्त तरीके से वायरल होने के लिए जाना जाता है. बता दें कि गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) 'रामायण' सीरियल से घर-घर में मशहूर हुए टीवी सीरियल के अलावा गुरमीत चौधरी ने 'खामोशियां' और 'वजह तुम हो' जैसी बॉलीवुड फिल्मों  में भी मुख्य भूमिका निभाई थी. वहीं हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) की बात करें तो हाल ही में उनका और टोनी कक्कड़ का वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ था.