Tara Sutaria ने मालदीव से बर्थडे पर शेयर की Photos, एक्ट्रेस का दिखा ग्लैमरस अंदाज

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने बर्थडे के मौके पर मालदीव से अपनी फोटोज शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं.

Tara Sutaria ने मालदीव से बर्थडे पर शेयर की Photos, एक्ट्रेस का दिखा ग्लैमरस अंदाज

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की फोटोज वायरल

नई दिल्ली:

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने बहुत कम समय में अपनी भारी भरकम फैन फॉलोइंग बना ली है. फिल्मों के साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. तारा सुतारिया (Tara Sutaria) नियमित अंतराल पर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती हैं. उन्होंने हाल ही में फिर से अपनी कई तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उनका बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज नजर आ रहा है. तारा सुतारिया (Tara Sutaria Photos) इन दिनों बॉयफ्रेंड आदर जैन (Aadar Jain) के साथ मालदीव में हैं और वहीं से एक्ट्रेस अपनी तस्वीरों को शेयर कर रही हैं.

करिश्मा कपूर ने शेयर किया थ्रोबैक Video, बैकग्राउंड में डांस करते दिखे शाहिद कपूर

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने एक दिन पहले यानी 19 नवंबर को अपना 25वां बर्थडे भी सेलिब्रेट किया. इसी दौरान उन्होंने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है. तस्वीरें में एक्ट्रेस रेड बिकिनी में समुद्र किनारे पोज देती नजर आ रही हैं. उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है- 'बीच/बर्थडे बेबी.'  तारा सुतारिया की इन तस्वीरों पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. तारा सुतारिया ने बॉलीवुड में 'स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2' से करियर की शुरुआत की थी.

Newzealand Police ने बादशाह के गाने 'कर गई चुल' पर यूं किया धमाकेदार डांस, खूब धूम मचा रहा है Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की आने वाली फिल्मों में 'एक विलेन 2', 'तड़प' और 'हीरोपंती 2' शामिल है. तारा सुतारिया को सिंगिंग का भी बहुत शौक है. फिल्मों में आने से पहले वो 'एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा' जैसे टीवी शो में अपने हुनर का जलवा बिखेर चुकी हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस डिज्नी चैनल के शो 'बिग बड़ा बूम', 'सुइट लाइफ ऑफ करण', 'कबीर' और 'ओए जस्सी' जैसे शो में भी काम कर चुकी हैं.  तारा सुतारिया ने शो 'म्यूजिकल ग्रीजट' में भी लीड रोल निभाया था.