तमन्ना भाटिया के साथ दिखे विजय वर्मा, डेटिंग की खबरों के बीच एक इवेंट में पैपराजी को दिए पोज, फैंस बोले- क्या यह सच में...

बीते दिनों एक के बाद एक एयरपोर्ट से निकलने पर तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा चर्चा में थे. वहीं अब एक इवेंट में दोनों का साथ में पोज देते देख फैंस दोनों के रिश्ते को सच मान रहे हैं.

तमन्ना भाटिया के साथ दिखे विजय वर्मा, डेटिंग की खबरों के बीच एक इवेंट में पैपराजी को दिए पोज, फैंस बोले- क्या यह सच में...

विजय वर्मा के साथ दिखीं तमन्ना भाटिया

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों विजय वर्मा संग अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. जहां एक्टर के साथ एक कथित वीडियो वायरल होने के बाद उनके रिलेशनशिप सुर्खियों में हैं तो वहीं अब एक इवेंट में दोनों का साथ देखा जाना फैंस को काफी पसंद आ रहा है. दरअसल, हाल ही में एक वीडियो में तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा एक-दूसरे के साथ पैपराजी को फोटो के लिए पोज देते दिख रहे हैं, जिसे देखकर फैंस दोनों के रिलेशनशिप की बातों को सच मानने लगे हैं, यही नहीं सोशल मीडिया पर यह भी कहा जा रहा है कि इस उन्होंने अपनी रिलेशनशिप को ऑफिशल भी कर दिया है.

अवॉर्ड शो में साथ दिखे तमन्ना और विजय

बीते दिनों एक के बाद एक एयरपोर्ट से निकलने पर तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा चर्चा में थे. वहीं अब एक इवेंट में दोनों का साथ में पोज देते देख फैंस दोनों के रिश्ते को सच मान रहे हैं. दरअसल, सेलेब्रिटी फोटो ग्राफर विरल भयानी ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा ELLE ग्रेजुएट्स 2022 अवॉर्ड शो में साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो में एक्ट्रेस नीले रंग की खूबसूरत ड्रेस पहने दिख रही हैं तो वहीं विजय वर्मा स्वेटशर्ट और डेनिम जींस पहने नजर आ रहे हैं.

 फैंस कह रहे ये बात

वीडियो वायरल होने के बाद फैंस भी कमेंट करते हुए दिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, विजय वर्मा काबिले तारीफ है. उन्होंने अपने लिए एक नाम बनाया है. दूसरे यूजर ने लिखा,  वे दोनों साथ में बहुत क्यूट लगते हैं.

omoohfco

एक फैन ने सवाल करते हुए लिखा, क्या यह सच में एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि कुछ फैंस ने दोनों के रिलेशनशिप की खबरों को सच मानते हुए दोनों के रिश्ते को सपोर्ट किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, तमन्ना भाटिया को आखिरी बार बबली बाउंसर में देखा गया था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था. वहीं विजय वर्मा को फिल्म डार्लिंग्स में बेहतरीन एक्टिंग से फैंस का दिल जीता था. वहीं खबरें हैं कि दोनों साथ में लस्ट स्टोरीज 2 में नजर आने वाले हैं, जिसके चलते फैंस काफी एक्साइटेड हैं.