तापसी पन्नू को गुरुद्वारे के बाहर व्यक्ति ने की परेशान करने की कोशिश, एक्ट्रेस ने पकड़ी उंगली और फिर...

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) के शो में बताया कि जब एक आदमी ने उन्हें पीछे से छूने की कोशिश की तो उन्होंने उस व्यक्ति को बड़े ही जबरदस्त अंदाज में मजा चखाया.

तापसी पन्नू को गुरुद्वारे के बाहर व्यक्ति ने की परेशान करने की कोशिश, एक्ट्रेस ने पकड़ी उंगली और फिर...

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने गुरुद्वारे के बाहर व्यक्ति को चखाया मजा

खास बातें

  • तापसी पन्नू के साथ व्यक्ति ने की थी बत्तमीजी करने की कोशिश
  • एक्ट्रेस ने व्यक्ति को जबरदस्त अंदाज में चखाया मजा
  • तापसी पन्नू जल्द ही मिथाली राज की बायोपिक में आएंगी नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी जबरदस्त एक्टिंग, फिल्मों और अपने बेबाक विचारों के लिए खूब जानी जाती हैं. 'पिंक' और 'मुल्क' जैसी फिल्मों में एक्टिंग तापसी पन्नू ने अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि जब एक आदमी ने उन्हें पीछे से छूने की कोशिश की तो उन्होंने उस व्यक्ति को बड़े ही जबरदस्त अंदाज में मजा चखाया. यह किस्सा तापसी पन्नू ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) के रेडियो शो 'वॉट विमेन वॉन्ट' में उनसे बात करते हुए बताया. तापसी पन्नू ने करीना कपूर के शो में बताया कि उनके साथ पहले भी ऐसा हो चुका था, लेकिन इस बार वह पूरी तरह तैयार थीं.

रोहित शर्मा के छक्के देखकर अमिताभ बच्चन करने लगे कॉमेंट्री, बोले-इंडिया, इंडिया, इंडिया अविश्वसनीय...

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने गुरुद्वारे के बाहर अपने साथ हुई इस घटना का जिक्र करते हुए कहा, "गुरुपरब के दौरान हम गुरुद्वारा जाया करते थे और मुझे याद है कि इसके बगल में कई सारे स्टॉल हुआ करते थे, जिसमें बाहर के लोगों को भोजन परोसा जाता था. यहां इतनी भीड़ होती थी कि कई बार लोग आपस में टकरा भी जाते थे. इस घटना से पहले भी मेरे साथ कुछ अजीब हरकतें हुई थीं, लेकिन इस बार जब मैं भीड़ में जा रही थी तो मुझे पहले से ही ऐसा लग रहा था कि कुछ गलत होने वाला है. मैं इसके लिए मानसिक रूप से तैयार थी और तभी मुझे लगा कि कोई आदमी मुझे पीछे से छूने की कोशिश कर रहा है और फिर मैंने महसूस किया कि ऐसा दोबारा हुआ."

Bigg Boss 13 में रश्मि और सिद्धार्थ में फिर हुई तकरार, एक्ट्रेस ने उठाया पतीला और फिर दे दनादन...Video

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) के शो में अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा, "इसके बाद मैंने तुरंत इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी. मैंने उसकी उंगली को पकड़कर उसे मरोड़ दिया और वहां से जल्दी हट गई." बता दें कि तापसी पन्नू अपने किरदार से अक्सर फैंस को हैरान कर देती हैं. जल्द ही वह महिला क्रिकेटर मिथाली राज की भूमिका में भी नजर आने वाली हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'शाबाश मितु' (Shabash Mithu) का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस सिर पर हैट और हाथ में बैट पकड़े नजर आ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...