निर्मला सीतारमण ने कहा- तापसी, अनुराग कश्यप पर 2013 में भी पड़े थे छापे, एक्ट्रेस का यूं आया जवाब...

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने कहा था कि तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर साल 2013 में भी छापे पड़े थे. अब एक्ट्रेस ने इस संबंध में ट्वीट किया है.

निर्मला सीतारमण ने कहा- तापसी, अनुराग कश्यप पर 2013 में भी पड़े थे छापे, एक्ट्रेस का यूं आया जवाब...

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) व उनके साझेदारों के घरों और कार्यालयों पर बीते बुधवार को आयकर विभाग ने छापेमारी की थी. इसको लेकर विपक्षी नेता सरकार पर निशाना साध रहे हैं. वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने भी इस संबंध में शुक्रवार को कहा कि इन्हीं लोगों पर 2013 में भी आयकर विभाग के छापे डाले गये थे लेकिन तब इसको लेकर कोई मुद्दा नहीं बनाया गया, जैसा आज बनाया जा रहा है. अब इसको लेकर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने ट्वीट किया है, जो खूब पढ़ा जा रहा है.

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने लगातार तीन ट्वीट के जरिए अपनी बातें रखी हैं. उन्होंने पहले ट्वीट में लिखा: तीन दिन तक मुख्य रूप से तीन चीजों की तलाशी ली गई. 1. कथित तौर पर पेरिस में मेरे बंगले की चाबियां. क्योंकि गर्मी की छुट्टियां आने वाली हैं. 2. पांच करोड़ रुपये की कथित रसीद जिसे फ्रेम कर भविष्य के लिए रखा जाएगा क्योंकि मैंने पहले उस पैसे को ठुकरा दिया था. 3. हमारी माननीय वित्त मंत्री सीतारमण के अनुसार 2013 में मुझ पर जो छापा डाला गया था... अब उतनी सस्ती नहीं है."

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने इस तरह अपने ट्वीट में ये बातें लिखी हैं. उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है. बता दें कि निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने शुक्रवार को कहा थी यदि कहीं कोई कर चोरी हो रही है तो इसके बारे में पता लगाना राष्ट्रीय हित में है. सीतारमण राष्ट्रीय महिला प्रेस क्लब में पत्रकारों के साथ बातचीत कर रही थी. सीतारमण ने इस संबंध में पूछे गये सवाल पर कहा, "सबसे पहले मैं किसी ए अथवा बी को लेकर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती हूं. (लेकिन) यहां नाम लिये गये हैं (मैं कहना चाहूंगी) कि इन्हीं नामों पर 2013 में भी छापे डाले गये थे.यह तब कोई मुद्दा नहीं था (2013 में), लेकिन अब यह मुद्दा बनाया जा रहा है."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि आयकर विभाग ने तीन मार्च को पन्नू और कश्यप और उनके भागीदारों के टिकानों पर छापे मारे थे. इन्होंने फिल्म बनाने के लिये फेंटॉम फिल्म्स की शुरुआत की थी. जो कि अब बंद हो चुका है. आयकर विभाग ने बृहस्पतिवार को एक बयान में कहा था कि इस संबेध में मुंबई, पुणे, दिल्ली और हैदराबाद स्थित ठिकानों पर छापे मारे थे. (इनपुट: भाषा)