Rashmi Rocket Trailer: 'रश्मि रॉकेट' का ट्रेलर रिलीज, दमदार लगीं तापसी पन्नू- देखें Video

Rashmi Rocket Trailer: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अभिनीत स्पोर्ट्स ड्रामा 'रश्मि रॉकेट' (Rashmi Rocket) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

Rashmi Rocket Trailer: 'रश्मि रॉकेट' का ट्रेलर रिलीज, दमदार लगीं तापसी पन्नू- देखें Video

Rashmi Rocket Trailer: 'रश्मि रॉकेट' का ट्रेलर जारी

नई दिल्ली:

Rashmi Rocket Trailer: बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में शुमार तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अभिनीत स्पोर्ट्स ड्रामा 'रश्मि रॉकेट' (Rashmi Rocket) पेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित, बहुप्रतीक्षित फिल्म का प्रीमियर जी5 पर होगा और अपने अनूठी कंटेंट के साथ एक अद्वितीय कहानी पेश करने के लिए तत्पर है. कच्छ के नमक के दलदल में स्थापित, रश्मी रॉकेट एक छोटे से गांव की एक युवा लड़की के बारे में है, जिसे एक उपहार से नवाजा गया है. वह एक अविश्वसनीय रूप से तेज धावक है जो फिनिश लाइन को पार करने का सपना देखती है. अपने सपनों को पूरा करने की यात्रा में, उसे जल्द ही पता चलता है कि फिनिश लाइन की दौड़ कई बाधाओं से भरी हुई है और जो एक एथलेटिक प्रतियोगिता की तरह नजर आ रहा है वह सम्मान और यहां तक ​​कि अपनी पहचान के लिए उसकी व्यक्तिगत लड़ाई में बदल जाता है. 

फिल्म के शीर्षक पर खरा उतरते हुए 'रश्मि रॉकेट' (Rashmi Rocket) का ट्रेलर इसके प्रमुख नायक और रश्मी रॉकेट बनने की उनकी यात्रा की एक प्रेरक कहानी को दर्शाता है. यह प्रभावशाली डायलॉग, भावनाओं और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के अभिनय कौशल के साथ ड्रामा से भरपुर है. बहुमुखी अभिनेत्री समान भागों में मजबूत और संवेदनशील दिखाई देती है जो फिल्म की स्पष्ट ऊर्जा को संतुलित करती है. उनके साथ फिल्म में प्रतिभाशाली सहायक कलाकार है. तापसी को हाथ में भारत का झंडा पकड़े हुए देखना यादगार पल है, जो निश्चित रूप से आपके रोंगटे खड़े कर देगा और यह ट्रेलर इंतजार के लायक था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'रश्मि रॉकेट' (Rashmi Rocket) को लेकर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने कहा, "यह फिल्म बहुत अलग तरह की है. मुझसे हमेशा तब संपर्क किया जाता है जब या तो स्क्रिप्ट या निर्देशक फिल्म बनाने के लिए तैयार होते हैं, लेकिन इस कहानी की एक लाइन चेन्नई में मेरी गोद में आ गिरी और फिर वहां से एक पूर्ण फिल्म बनने का एहसास हुआ पहले किसी अन्य फिल्म के साथ अनुभव किया. पहले दिन से ही हर कोई कहानी के बारे में इतना निश्चित था कि किसी भी हितधारक को हाथ मिलाने और इस फिल्म के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए राजी करना कभी भी कठिन काम नहीं था. इसलिए इस फिल्म का परिणाम मुझे मेरी अन्य फिल्मों की तुलना में बहुत अधिक प्रभावित करेगा। साथ ही, मुझे इस पर बेहद गर्व है."