Sye Raa Narasimha Reddy Box Office Collection Day 5: चिरंजीवी की फिल्म का धमाल, 150 करोड़ रुपये के पार

Sye Raa Narasimha Reddy Box Office Collection: चिरंजीवी (Chirajeevi) की फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' (Sye Raa Narasimha Reddy) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाकर रख दिया है. जानें 5 दिन में कमाए कितने करोड़...

Sye Raa Narasimha Reddy Box Office Collection Day 5: चिरंजीवी की फिल्म का धमाल, 150 करोड़ रुपये के पार

Sye Raa Narasimha Reddy का बॉक्स ऑफिस पर तूफान

खास बातें

  • चिरंजीवी की फिल्म का कोहराम
  • बॉक्स ऑफिस पर डेढ़ सौ करोड़ के पार
  • अमिताभ बच्चन भी हैं फिल्म में
नई दिल्ली:

Sye Raa Narasimha Reddy Box Office Collection: चिरंजीवी (Chirajeevi) की फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' (Sye Raa Narasimha Reddy) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाकर रख दिया है. साउथ के सुपरस्टार चिंरजीवी की फिल्म ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' के साथ 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के मौके पर रिलीज हुई थी, और फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर जादू बरकरार है. चिंरजीवी की फिल्म ने पांच दिन के अंदर बॉक्स ऑफिस पर डेढ़ सौ करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. इस बात की जानकारी फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने दी है. फिल्म में बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी हैं. 

सारा अली खान मम्मी के साथ पहुंचीं डोसा खाने तो पूछ बैठीं ऐसा सवाल, अमृता सिंह ने छिपाया मुंह- देखें Video

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी और निक जोनास की शादी को लेकर बताई बड़ी बात, कहा-हमारी शादी...

'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' (Sye Raa Narasimha Reddy) का पांच दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बताते हुए रमेश बाला ने ट्वीट किया हैः 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी ने 5 दिन के ओपनिंग वीकेंड में दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 155 करोड़ रुपये ग्रॉस कमाई की है.' इस तरह चिरंजीवी की फिल्म को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं, वैसे भी फिल्म की स्टारकास्ट काफी धमाकेदार हैं. इसमें 'विक्रम वेधा' फेम एक्टर विजय सेतुपती भी हैं. 

War Box Office Collection Day 5: सलमान खान की फिल्म को पछाड़ कर आगे बढ़ी 'वॉर', किया चौंकाने वाला कलेक्शन

चिरंजीवी (Chirajeevi) की फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' (Sye Raa Narasimha Reddy) को सुरेंद्र रेड्डी ने डायरेक्ट किया है. इस 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' में चिरंजीवी के साथ ही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी हैं. हालांकि, फिल्म समीक्षकों का दिल जीतने में थोड़ी पीछे रह गई, क्योंकि फिल्म की कहानी थोड़ी कमजोर थी. हालांकि चिरंजीवी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, और इसका भरपूर फायदा उन्हें मिल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...