स्वरा भास्कर ने मनाई मम्मी पापा की 35वीं शादी की सालगिरह, दिया ये खास सरप्राइज- देखें Photos

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने हाल ही में परिवार संग अपने मम्मी-पापा की 35वीं सालगिरह सेलिब्रेट की. इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

स्वरा भास्कर ने मनाई मम्मी पापा की 35वीं शादी की सालगिरह, दिया ये खास सरप्राइज- देखें Photos

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने मनाई मम्मी पापा की शादी की सालगिरह

खास बातें

  • स्वरा भास्कर ने मनाई मम्मी पापा की 35वीं शादी की सालगिरह
  • माता-पिता को दिया खास सरप्राइज
  • परिवार संग एंजॉय करती दिखीं एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. स्वरा भास्कर ने हाल ही में परिवार संग अपने मम्मी-पापा की 35वीं सालगिरह सेलिब्रेट की. इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें उनके मम्मी पापा केक काटते हुए और सभी परिवार के साथ जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहे रहैं. स्वरा भास्कर के माता-पिता की 35वीं सालगिरह पर छोटी सी पार्टी का भी आयोजन किया, जिसमें अच्छे भोजन के साथ-साथ संगीत का भी लुत्फ अपनाया गया. 

cjr6pfmo
q9shl0e8


माता-पिता की सालगिरह पर स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने प्रसिद्ध कार्निक गायक सुधा रघुरामन को आंत्रित किया था, जिन्होंने पार्टी के लिए प्रस्तुति भी दी. इस बारे में बात करते हुए स्वरा भास्कर ने कहा, "मेरे पिता आंध्र प्रदेश के हैं और कर्नाटक संगीत उनकी पसंदीदा शैली है. संयोग से, उसने मेरे अरंगग्राम में भी प्रदर्शन किया था, और इसलिए यह हम सभी के लिए अधिक विशेष था. यह बहुत विस्तृत उत्सव नहीं था. हालांकि, सब कुछ अच्छी तरह से सोचा गया था और सभी के पास अच्छा समय था. मेरे माता-पिता बेहद खुश थे और उन्होंने पूरा आनंद उठाया, और आखिर में वह सब मायने रखता है"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) की मम्मी पापा की शादी की 35वीं सालगिरह में परिवार और दोस्त मौजूद नजर आए. इस खास मौके पर छोटे से संगीत कार्यक्रम आयोजित किया था और तीन-स्तरीय शादी का केक भी इंतजाम था, जिसे उनके मम्मी-पापा काटते हुए दिखाई दे रहे थे. वहीं, स्वरा भास्कर के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'शीर कुर्मा' में नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस दिव्या दत्ता भी मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी.