Sushmita Sen के ट्वीट की धर्मेंद्र ने जमकर की तारीफ, बोले- एक नेक रूह, और हिम्मतवर खातून

ट्रेवल करते वक्त ली गई सुष्मिता सेन की इस सेल्फी पर खुद बॉलीवुड के वीरू यानि धर्मेंद्र ने बेहद प्यारा रिएक्शन दिया है. इस फोटो पर धर्मेंद्र ने सुष्मिता सेन के लिए लिखा, 'एक नेक रूह, और हिम्मतवर खातून (महिला), तुम्हें मेरा ढेर सारा प्यार'.

Sushmita Sen के ट्वीट की धर्मेंद्र ने जमकर की तारीफ, बोले- एक नेक रूह, और हिम्मतवर खातून

धर्मेंद्र और सुष्मिता सेन

नई दिल्ली :

इस बात में कोई शक नहीं है कि Sushmita Sen ब्यूटी विद ब्रेन का परफेक्ट कॉम्बिनेशन हैं. पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन हमेशा अपनी पर्सनेलिटी और अपने बेबाक अंदाज से लाखों लोगों को इंस्पायर करती हैं. फैंस को जितना सुष्मिता सेन की फिल्में और वेब सीरीज पसंद है उतना ही सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों और वीडियो उसको भी फैंस का भरपूर प्यार मिलता है. हालांकि सुष्मिता सेन की लेटेस्ट तस्वीर अपने आप में बेहद खास है. सुष्मिता की इस तस्वीर पर खुद लेजंडरी एक्टर Dharmendra ने जमकर तारीफ की है. चलिए देखते हैं धर्मेंद्र ने सुष्मिता सेन की तस्वीर को देखकर आखिर क्या कहा.

सुष्मिता सिंह की इस फोटो पर धर्मेंद्र ने लिखी ये  बेहद खास बात

सुष्मिता सेन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर अपनी एक लेटेस्ट सेल्फी अपलोड की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए Sushmita Sen ने कैप्शन में लिखा, 'नाचती हुई लाइट्स, बैगनी रंग और रिफ्लेक्टिंग माउंटेन, खूबसूरत यात्रा को सेल्फी में कैद करते हुए.' ट्रेवल करते वक्त ली गई सुष्मिता सेन की इस सेल्फी पर खुद बॉलीवुड के वीरू यानि धर्मेंद्र ने बेहद प्यार भरा रिएक्शन दिया है. इस फोटो पर धर्मेंद्र ने सुष्मिता सेन के लिए लिखा,  'एक नेक रूह, और हिम्मतवर खातून (महिला), तुम्हें मेरा ढेर सारा प्यार'. इसके अलावा धर्मेंद्र ने ये भी लिखा कि, 'इतनी स्नेही और प्यार भरी बातें पढ़ कर मुझे बहुत अच्छा लगता है, जीते रहो'.

फैंस बोले- आपको देखकर पॉजिटिव थिंकिंग नजर आती है

दरअसल Sushmita Sen ने ट्विटर अकाउंट पर एक सेल्फी अपलोड की है जिसमें वो ब्लू कलर की जैकेट और सिर पर पिंक कलर का स्टोल डाले हुए नजर आ रही हैं. चेहरे पर काला चश्मा और कॉन्फिडेंस उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा है.  सुष्मिता सेन के ट्विटर एकाउंट पर धर्मेंद्र का यह रिएक्शन देखकर फैंस भी बेहद खुश हैं. दरअसल बॉलीवुड में धर्मेंद्र एक ऐसे एक्टर है जो आज इस उम्र में भी नई पीढ़ी के लिए इंस्पिरेशन हैं.  वह जब भी किसी कलाकार की पॉजिटिव  नजरिया देखते हैं तो उसे अप्रिशिएट करने से पीछे नहीं हटते.  सुष्मिता के इस पोस्ट पर फैंस के भी बेहद प्यारे रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं.  एक फैन ने लिखा बेहद खूबसूरत बंगाली बाला काश मैं कभी आपसे मिल पाऊं तो दूसरे फ्रेंड ने लिखा कि आपकी छवि सभी  अभिनेत्रियों से बिल्कुल अलग हैं. आपको देखकर पॉजिटिव थिंकिंग नजर आती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और शिवानी दांडेकर शादी के बंधन में बंधे