सुष्मिता सेन का पूल में दिखा ग्लैमरस अवतार, VIDEO देख फैन्स बोले- क्वीन आखिर क्वीन ही रहती है...

सुष्मिता सेन ने हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की सुष्मिता सेन मालदीव में पूल का मजा ले रही हैं

सुष्मिता सेन का पूल में दिखा ग्लैमरस अवतार, VIDEO देख फैन्स बोले- क्वीन आखिर क्वीन ही रहती है...

सुष्मिता सेन का पूल में दिखा ग्लैमरस अवतार

नई दिल्ली :

सुष्मिता सेन बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं, फिल्मों से सुष्मिता ने अब दूरियां बना ली हैं. आखिरी बार सुष्मिता को बंगाली फिल्म में देखा गया था, लेकिन बता दें की सुष्मिता अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर चुकी हैं. उनकी वेब सीरीज आर्या और आर्या 2 में उनके किरदार ने फैन्स का दिल जीत लिया है. फैन्स के साथ ही सेलेब्स भी सुष्मिता की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. इसी क्रम में सुष्मिता सेन द्वारा हाल ही में शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को देख फैन्स जमकर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं.

सुष्मिता सेन ने हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की सुष्मिता सेन मालदीव में पूल का मजा ले रही हैं. उनका अंदाज फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है. ड्रोन की मदद से वे इस खूबसूरत आईलैंड को दिखा रही हैं. सुष्मिता के इस अंदाज को देख फैन्स उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा-क्वीन आखिर क्वीन ही रहती है तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है परफेक्ट.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें की हाल ही में सुष्मिता सेन बुआ बनी हैं और कुछ समय पहले ही उनका ब्रेकअप भी हो गया है. बता दें की सुष्मिता लंबे समय से रोहन को डेट कर रही थीं. दोनों की रोमांटिक तस्वीरें भी आए दिनों वायरल होती रहती थीं. वहीं अपने ब्रेकअप की खबर भी सुष्मिता सेन ने खूबसूरत तस्वीर शेयर कर अपने फैन्स को दी थी.