बिखरे बालों में कुछ अलग नजर आईं सुष्मिता सेन, फैंस को कहा- लव यू गाइज़

सुष्मिता सेन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट करते हुए फैंस का आभार जताया है. तस्वीर में सुष्मिता बेहद स्ट्रॉन्ग नजर आ रही हैं, उ

बिखरे बालों में कुछ अलग नजर आईं सुष्मिता सेन, फैंस को कहा- लव यू गाइज़

सुष्मिता सेन की नई फोटो वायरल

नई दिल्ली:

साल 1996 में आई फिल्म दस्तक से हिंदी फिल्मों की दुनिया में कदम रखने वाली एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन की खूबसूरती और अदाकारी के करोड़ों चाहने वाले हैं. हाल में सुष्मिता को एक अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया, जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपने सभी चाहने वालों का आभार जताया है. सुष्मिता सेन को वेब सीरीज ‘आर्या 2'  के लिए इंटरनेशनल एसोसिएशन ऑफ वर्किंग वुमन अवार्ड (International Association of Working Women Award) से सम्मानित किया गया.

सुष्मिता ने पोस्ट में दिया स्ट्रॉन्ग मैसेज
सुष्मिता सेन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट करते हुए फैंस का आभार जताया है. तस्वीर में सुष्मिता बेहद स्ट्रॉन्ग नजर आ रही हैं, उनके चेहरा बाल से आधा ढका हुआ है लेकिन आंखों में गजब की चमक है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'सार को ध्यान भटकाने न दें, सभी को मेरा प्यार'. इसके साथ ही इस पोस्ट में मां दुर्गा को याद करते हुए उन्होंने 'दुग्गा, दुग्गा' लिखा है. सुष्मिता का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है, उनके शो 'आर्या' ने सुष्मिता को लंबे समय बाद एक चैलेंजिंग रोल निभाने का मौका दिया और उन्होंने इसके साथ ही एक बार फिर अपने आप को साबित करके दिखाया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फैंस बोले- 'मिस यूनिवर्स फॉर लाइफ'
सुष्मिता के इस पोस्ट पर उनके चाहने वाले ढेरों कमेंट कर रहे हैं. सुष्मिता ने बंगाली में दुग्गा, दुग्गा लिखा इस पर उनकी एक बंगाली फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'वाह, ए हे दीदीभाई'. वहीं एक फैन ने कमेंट सेक्शन में 'मिस यूनिवर्स फॉर लाइफ' लिख कर सुष्मिता की तारीफ की. बता दें कि साल 1994 में मिस यूनिवर्स बनने वाली सुष्मिता सेन पहली भारतीय महिला हैं जिसे ये ओहदा मिला. इसके बाद अपनी प्रतिभा के दम पर सुष्मिता ने अपनी एक अलग पहचान बनाई.