बंगाल के इस कलाकार ने मोम से हूबहू बना दी सुशांत सिंह राजपूत की प्रतिमा, देखें Photo और Video

पश्चिम बंगाल में मोम से मूर्तियां बनाने वाले एक अनुभवी कलाकार ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को श्रद्धांजलि देने के लिए उनकी मोम की आदम-कद प्रतिमा बनाई है.

बंगाल के इस कलाकार ने मोम से हूबहू बना दी सुशांत सिंह राजपूत की प्रतिमा, देखें Photo और Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की प्रतिमा

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही फैन्स उन्हें अपने-अपने तरीके से श्रद्धांजलि देने लगे हैं. बीते दिनों खबर आई थी कि दिवंगत एक्टर के नाम पर बिहार में सड़क का नाम रखा गया है. अब वहीं खबर है कि पश्चिम बंगाल में मोम से मूर्तियां बनाने वाले एक अनुभवी कलाकार ने सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देने के लिए उनकी मोम की आदम-कद प्रतिमा बनाई है. मोम के पुतले बनाने वाले राज्य के पहले कलाकार सुशांतो रॉय (64) ने सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) की प्रतिमा बनाई है जो हूबहू अभिनेता की तरह नजर आती है.

जब फिल्म सेट पर सुशांत सिंह राजपूत चुपके-चुपके खाने लगे आईस्क्रीम, क्यूट VIDEO हुआ वायरल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की इस प्रतिमा पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. गौरतलब है कि अभिनेता ने 14 जून को मुंबई में अपने घर पर मृत पाए गए थे. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच फिलहाल सीबीआई और अन्य केंद्रीय एजेंसियों द्वारा की जा रही है. पश्चिम बर्धवान जिले में अपने स्टूडियो में अभिनेता की मूर्ति को पूरा करने में रॉय को डेढ़ महीने का समय लगा.

सुशांत की बहन ने शेयर की पेंटिंग, बोलीं- मां और भाई को जल्दी खो दिया, ये दर्द बर्दाश्त नहीं कर पा रही...

इस दिग्गज कलाकार ने इससे पहले 2001 से लेकर अब तक महानायक अमिताभ बच्चन, फुटबॉल खिलाड़ी डिएगो माराडोना और मार्क्सवादी नेता ज्योति बसु की मोम की प्रतिमाएं बनायीं हैं. उन्होंने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की मोम की मूर्ति बनायी है जिसे राष्ट्रपति भवन में स्थान दिया गया है.

Deepika Padukone ने 'बलम पिचकारी' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुशांत सिंह राजपूत के करियर का बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत ने 'पवित्र रिश्ता' सीरियल से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में फिल्म 'काय पो चे' से कदम रखा था और इसके बाद वह 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'एम.एस धोनी' जैसी कई जबरदस्त फिल्मों में भी दिखाई दिए. सुशांत सिंह राजपूत को धोनी की बायोपिक से सबसे ज्यादा पहचान मिली.